आजमगढ़: फाइनेंस कंपनी के एजेंट से 1.23 लाख की लूट

Youth India Times
By -
0
वसूली कर वापस लौटते समय बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर दिया घटना को अंजाम
आजमगढ़। जिले के अहिरौला थाना क्षेत्र के बहेरा गांव नहर के पास बीते बुधवार लगभग 7.30 बजे एक फाइनेंस कंपनी के एजेंट से बदमाशों ने एक लाख तेईस हजार रुपए असलहे के बल पर लूट लिए।
बताया जाता है कि एजेंट गांव में संचालित समूहों को पैसा उपलब्ध कराता है फिर किस्तों में वसूली करता है घटना के समय एजेंट चगौना गांव से वसूली कर के वापस लौट रहा था वह बहेरा गांव की नहर माइनर की सड़क पर पहुँचा तभी पीछा कर रहे डिस्कवर सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक करके एजेंट को असलहा दिखाकर रोक लिया और असलहा सटाकर उसके पास मौजूद 123000 रुपए व मोबाइल लूट लिए और धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। किसी तरह से पीड़ित ने डायल 112 पर सूचना दी। मौके पर स्थानीय पुलिस और 112 भी पहुंच गई और जगह-जगह छानबीन मे जुट गई लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल पाया।
बताते चलें कि रणविजय चौहान पुत्र सुग्रीव चौहान ग्राम मसूरिया थाना बांसगांव जनपद गोरखपुर का निवासी है जो ग्राम सभा में संचालित समूहों को पैसा उपलब्ध कराता है और उसकी वसूली करता है। बुधवार की रात वह चगौना गांव से वसूली कर लौट रहा था कि बहेरा गांव के पास डिस्कवर मोटरसाइकिल से ओवरटेक कर बदमाशों ने कट्ठे के बल पर रोका और उसके पास मौजूद मोबाइल और एक लाख तेईस हजार रुपए लूट लिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष सुनील कुमार दुबे ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है और अपराधियों के धर पकड़ के लिए टीम भी लगी हुई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)