दारोगा ने गोली मारकर की आत्महत्या

Youth India Times
By -
0

साले को फोन कर बोला था अंतिम संस्कार की तैयारी करो
लखनऊ। यूपी पुलिस के लखनऊ में तैनात दरोगा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि थाना महानगर के न्यू हैदराबाद के आवास पर घटना हुई है। 54 साल के दारोगा ज्ञान सिंह ने आत्महत्या करने से पहले साले को फोन किया था। साले को अंतिम संस्कार करने की तैयारी करने को कहा था। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। फिलहाल पोस्टमॉर्टम हाउस पर दारोगा के परिजन पहुंच गए हैं।
घटना बीती देर रात 12 बजे के बाद की बताई जा रही है। जब लखनऊ पुलिस लाइन में तैनात 54 वर्षीय ज्ञान सिंह ने अपने कमरे पर गोली मारकर सुसाइड कर लिया है। कन्नौज जिले के मूल निवासी ज्ञान सिंह लखनऊ में महानगर में न्यू हैदराबाद स्थित किराए पर कमरा लेकर रहते थे। इनका पूरा परिवार कानपुर में रहता था। कानपुर में उन्होंने अपना घर बना लिया था। वहीं ज्ञान सिंह के आत्महत्या करने की खबर सुनते ही परिवार में मातम छा गया है। परिवार के लोग लखनऊ पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंच गए हैं।
एसएचओ महानगर ने बताया कि दारोगा ज्ञान सिंह ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि ज्ञान सिंह साल भर पहले ही आर्म्स पुलिस के दारोगा बने थे। लखनऊ पुलिस लाइन में तैनात थे। उन्होंने पुलिस लाइन के पास ही किराए पर कमरा ले रखा था। पुलिस के मुताबिक, ज्ञान सिंह ने सुसाइड करने से पहले अपनी बेटी, बेटा और परिवार के अन्य सदस्यों से बात की थी। बात करते हुए ज्ञान सिंह ने कहा कि हम बहुत परेशान है, नौकरी में मन नहीं लग रहा है। बताया जा रहा है कि ज्ञान सिंह के पैर में चोट लगने के बाद पैर का ऑपरेशन हुआ था। बाकी कोई ज्यादा तबियत नहीं खराब थी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)