आजमगढ़: सोनकर दंपती हत्याकांड में लकीर पर लाठी पीट रही पुलिस

Youth India Times
By -
0
एक महीने बाद भी हत्यारे पुलिस की पकड़ से कोसों दूर
दर्जनों संदिग्ध लोगों से पूछताछ के बाद भी नतीजा शुन्य
रिपोर्ट-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’
आजमगढ़। निजामाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत परसहा गांव में बीते 25 जून को बुजुर्ग दंपती हत्याकांड को हुए लगभग एक महीना गुजर गया लेकिन इस मामले में पुलिस अभी लकीर पर लाठी पीटती नजर आ रही है। हालांकि वारदात के रहस्य से पर्दा उठाने के लिए लगाई गई पुलिस की टीमें अभी किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सकी हैं।
गौरतलब है कि मूल रूप से जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के कटघर निवासी विश्वनाथ सोनकर 12 साल पूर्व निजामाबाद थाना क्षेत्र के परसहां गांव में 3 बीघा जमीन खरीद कर पत्नी शनिचरी के साथ मकान बनाकर रहते थे। उनके तीन पुत्र कटघर स्थित पैतृक आवास पर अपने परिवार के साथ रहते हैं। 25 जून की रात विश्वनाथ सोनकर उनकी पत्नी शनिचरी देवी घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे कि देर रात अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर दोनों की हत्या कर फरार हो गए।
दूसरे दिन घटना की जानकारी होने पर आईजी अखिलेश कुमार, एसपी अनुराग आर्य समेत निजामाबाद थाना पुलिस, एसओजी, सर्विलांस सेल, फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुटी लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी। दोहरे हत्याकांड के खुलासे के लिए एसपी अनुराग आर्य ने कई टीमों का गठन करते हुए सभी को अलग-अलग जिम्मेदारी दी।
घटना को लगभग एक महीना हो चुका है लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं। वहीं लोगों के बीच इस बात की चर्चा जोरों पर है कि इस मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिए जाने वालों को पुलिस द्वारा पैसा लेकर छोड़ा जा रहा है। हत्यारों की धर पकड़ के लिए लगाई गई पुलिस की टीमें इस मामले में कब तक कामयाब हो पाती है यह अभी भविष्य के गर्भ में है। इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष निजामाबाद सच्चिदानंद यादव ने बताया कि इस विषय पर पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं और लगातार कोशिश की जा रही है, जल्द मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)