घर के बाहर बैठी विवाहिता को उठा ले गए नशेड़ी

Youth India Times
By -
0
खेत में ले जाकर रातभर किया गैंगरेप
फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक महिला के सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मंगलवार की रात दो नशेड़ी युवकों ने घर के बाहर बैठी विवाहिता को उठा ले गए और करीब 200 मीटर दूर खेत में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। परिजनों को आधी रात महिला बेहोशी की हालत में मिली। जिसके बाद उसे सीएचसी ले जाया गया। हालांकि डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया।
ये मामला किशनपुर थाना क्षेत्र का है। मंगलवार देर रात बिजली जाने के बाद देर रात तीन बच्चों की मां घर पर अकेली थी। पति मुंबई में मिठाई कारीगर है। पीड़िता के मुताबिक रात करीब 9 बजे बिजली कटने से कारण वह दरवाजे पर बैठी थी। तभी गांव के दो युवक नशे की हालत में आए और मुंह दबाकर उसे उठा ले गए। गांव के बाहर स्थित आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे उसके साथ दुष्कर्म किया। दूसरी तरफ आधई रात में बच्चों के रोने बिलखने पर पड़ोस के रहने वाले देवर-देवरानी उसकी तलाश में गए तो खेत में वह बेहोश पड़ी मिली।
आनन-फानन में परिजन उसे सीएचसी हरदों ले गए। जहां हालत नाजुक होने के कारण डॉक्टरों ने उसे अस्पताल रेफर कर दिया। दूसरी तरफ एएसपी विजय शंकर मिश्र का कहना है कि बीती रात गांव में भंडारा था जिसमें आरोपी युवकों ने खाना खाया था, फिर रात में बाहर सो रही महिला को उठा ले गये। महिला के पास सो रहे बच्चों ने जब रोना शुरू किया तो पड़ोस के लोगों की नींद खुली उन्होने देखा कि महिला चारपाई पर नहीं है। परिजनों के तलाश करने पर महिला खंडहर में कराहती मिली। महिला को लोगों के खिलाफ दर्ज हो गयी है। कॉल डिटेल के साथ लाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और घटना की रिपोर्ट दो फारेसिंक जांच की जा रहा रही है। जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)