ये हैं बावरिया गैंग की सात खतरनाक महिलाएं

Youth India Times
By -
0

रात में श्मशान घाट और दिन में...; कारनामे जानकर उड़ जाएंगे हो
आगरा। आगरा के बाह में सोमवती अमावस्या पर बटेश्वर के ब्रह्मलाल जी मंदिर में बावरिया गैंग की महिला सदस्यों ने जमकर उत्पात मचाया। चेन स्नेचिंग, जेबकटी से लेकर गांजे तक की बिक्री की। सूचना के बाद पुलिस ने बावरिया गिरोह की सात महिलाओं को 7.30 किलो गांजे के साथ पकड़ लिया। बावरिया गिरोह की ये महिलाएं भरतपुर और एटा की हैं, जिनके द्वारा मंदिर में हुई चेन स्नेचिंग एवं जेबकटी की वारदात भी कबूली हैं।
प्रभारी निरीक्षक बाह कुलदीप दीक्षित ने बताया कि चेन स्नेचिंग के मामले में पकड़ी गई महिलाओं से की गई पूछताछ पर गिरोह के बटेश्वर के श्मशान घाट में होने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने घेराबंदी कर साथ महिलाओं को पकड़ लिया। इनके कब्जे से 7.30 किलो गांजा बरामद हुआ है।
पकड़ी महिलाओं में डिकरन (चिकसान) भरतपुर की गुड्डी देवी, गीता, सुमन, रेखा, काली, दाना मंडी (एटा) की लक्ष्मी, सपना शामिल हैं। पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि गुड्डी का पति गुगली उर्फ बच्चू सिंह गिरोह का सरगना है। उसके इशारे पर ही मेलों में संत समागम और मंदिरों में चेन स्नेचिंग और जेबकटी करती हैं। बुलंदशहर, मध्य प्रदेश और राजस्थान में पकड़े जाने पर जेल भी जा चुकी हैं। मंदिर क्षेत्र में नशेड़ियों को बेचने के लिए गांजा भी साथ लाती हैं।
सोमवती अमावस्या पर दो चार पहिया गाड़ियों में सवार होकर बटेश्वर आई थीं। पकड़ने वाली टीम में राजाबाबू, गोविंद राम, अवधेश कुमार, रोहित कुमार, अमित कुमार, सौरभ कुमार, आदेश कुमार, पवन कुमार, भवनुुश कुमारी, इंदू, रूबी, संध्या राजपूत आदि रहीं। एसीपी बाह रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि चेन स्नेचिंग और एनडीपीएस एक्ट में महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)