अखिलेश यादव का बड़ा प्लान, 17 की टीम दिखाएगी कमाल

Youth India Times
By -
0
अक्षय को दी गई जिम्मेदारी
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर समाजवादी पार्टी ने जमीन मजबूत करने के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। लोकसभा चुनाव में फिरोजाबाद के लिए बूथ कमेटी बनाने के साथ ही मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने की तैयारियां हो रही हैं। पूर्व सांसद ने वर्तमान पदाधिकारियों को किनारे कर लोकसभा के लिए पुराने कार्यकर्ताओं को कमान सौंपी है। पार्टी के लिए काम कर रहे 17 लोगों को सेक्टर प्रभारी बनाया है। इसमें मुस्लिम मतदाताओं को साधने की जिम्मेदारी पूर्व महानगर अध्यक्ष हिकमत उल्ला खां, खालिद नसीर, छुट्टन भाई को दी गई है। समाजवादी पार्टी मिशन 2024 के लिए पूरी तरह जुट गई है। अभी तक दिल्ली से बैठकर दिशा निर्देश देने वाले पूर्व सांसद अक्षय यादव चुनाव नजदीक देख सक्रिय हो गए हैं। पार्टी फिरोजाबाद विधानसभा को लेकर सबसे ज्यादा अलर्ट है। इस बार स्थितियां भी पहले से बदली हुईं है, क्योंकि पार्टी से जुड़े पुराने नेता ही सांसद से काफी दिनों से अंसतुष्ठ थे। इसे देखते हुए पूर्व सांसद ने फिरोजाबाद विधानसभा के लिए 17 पुराने कार्यकर्ताओं की टीम तैयार की है।
ये हैं टीम में शामिल-इस टीम में आर्दश यादव धन्नू, हेत सिंह शंखवार, नीरज यादव, खालिद नसीर, हिकमत उल्ला खां, सिंहराज यादव, अजय राठौर, बीरी सिंह प्रधान, हसनैन प्रधान, सैर्फुरहमान उर्फ छुट्टन भाई, अनार सिंह दिवाकर, रघुवीर सिंह सविता, धर्मदास शंखवार, योगेश गर्ग, रमेश चंद्र चंचल, सुधीर यादव एडवोकेट, राजकुमार राठौर को रखा गया है।
दी गई बड़ी जिम्मदेरी-इसमें आधे से ज्यादा लोग ऐसे थे, जो पूर्व सांसद से बेहद नाराज थे। इन लोगों को नाराजगी को दूर करने के साथ ही अब पार्टी ने जातिगत नेताओं के आधार पर उन्हें संगठन को मजबूत करने के साथ ही जमीनी स्तर पर काम कर रहे बूथ प्रभारी की मदद करने व उनके काम की देखरेख की जिम्मेदारी दी है। इसके साथ ही मतदाताओं को जोड़ने को कहा है। इस बारे में सपा जिलाध्यक्ष शिवराज सिंह यादव ने बताया कि सेक्टर प्रभारी व बूथ प्रभारी बनाए गए हैं। संगठन को मजबूत करने के लिए पुराने लोगों को जिम्मेदारी दी गई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)