भाजपा सांसद की बेटी बनीं अग्नीवीर

Youth India Times
By -
0

भारतीय सेना हुईं शामिल
गोरखपुर। फिल्म अभिनेता और भाजपा सांसद रविकिशन की बेटी इशिता शुक्ला अग्निवीर बन गई हैं। इसके साथ ही वह भारतीय सेना का हिस्सा हो गई हैं। बता दें कि भारत सरकार की अग्निपथ योजना के तहत अग्निवीरों का चयन शुरू किया गया है। इस साल की शुरुआत में सांसद ने इच्छा जताई थी कि इशिता अग्निवीर बनें। अब उनकी यह इच्छा पूरी हो गई है।
इशिता, एनसीसी गर्ल्स बटालियन की कैडेट रही हैं। पिछले साल जून में एक ट्वीट में रविकिशन ने लिखा था, 'सुबह बिटिया बोली कि अग्निपथ योजना के तहत सेना में भर्ती होना चाहती हूं। मैंने उससे कहा, बेटा गो अहेड (आगे बढ़ो) ।' बेटी के अग्निवीर बन जाने के बाद कल से रविकिशन को बधाई देने वालों का तांता लगा है। ट्विटर पर लोग इशिता की तस्वीरों के साथ रविकिशन को बधाई दे रहे हैं।
इशिता 21 साल की हैं। उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय के राजधानी कॉलेज से पढ़ाई की है। वह एनसीसी कैडेट रह चुकी हैं। साल 2022 में उन्हें एनसीसी के अवार्ड ऑफ एक्सिलेंस से नवाजा गया था। कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौर ने उन्हें बेस्ट कैडेट का पुरस्कार दिया था। इशिता की बड़ी बहन का नाम तनिष्का है। रीवा शुक्ला उनकी दूसरी बहन का नाम है। इशिता के भाई का नाम सक्षम शुक्ला है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)