सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Youth India Times
By -
0

आवास में जमीन पर पड़ा मिला, दो दिन पूर्व घर से लौटा था
उन्नाव। उन्नाव कोतवाली में तैनात आरक्षी की शनिवार की शाम संदिग्ध हालत में मौत हो। थाना प्रभारी ने परिजनों को सूचना देने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना मिलते ही परिवारीजनों में कोहराम मच गया। जालौन थाना कदौरा के बौनी स्टेट के रहने वाले कुलदीप पुत्र राधाचरण बौद्ध उत्तर प्रदेश पुलिस में 2016 बैच का आरक्षी था।
वर्तमान समय मे बीघापुर थाना की पीआरवी 2939 पर तैनात था। नगर पंचायत बीघापुर में श्याम प्रकाश पटेल के आवास पर रहता था। शनिवार रात आवास में बेहोश हालत में पड़ा मिला। जानकारी पर इंस्पेक्टर बृजेश कुमार शुक्ल ने एंबुलेंस से उसे पीएचसी पहुंचाया। जहां मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
बताया जा रहा है कि सिपाही कुलदीप बीमारी का इलाज कराने अवकाश पर अपने घर गया था। 7 जून को वापसी थी। मगर 9 जून को वापस आकर वह आवास पर चला गया। शनिवार रात पड़ोसियों ने मकान के अंदर सिपाही को जमीन पर पड़े देखकर थाने में सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आवास के दरवाजे को तोड़ कर देखा तो वह अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था।
इंस्पेक्टर बृजेश कुमार शुक्ल आनन फानन में पीएचसी लेकर पहुंचे। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिपाही की आवास पर मौत होने खबर मिलते ही थाने में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर सीओ विजय आन्नद मौके पर पहुंच गए हैं। साथी सिपाहियों के साथ साथ उन्नाव पुलिस में शोक की लहर है।
सिपाही कुलदीप की मौत के बाद साथी भी बेहद दुखी है। थाने में तैनात अन्य कर्मियों ने बताया कि वह बेहद मिलनसार था, कुछ माह पहले ज्यादा हालत खराब होने पर परिजनों ने उसका उपचार भी किसी अच्छे अस्पताल में कराया था। उसके बाद हालत सुधरने के बाद वह डयूटी जॉइन करने पहुंचा था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)