हत्या से पहले अतीक ने उमेश को किया था फोन

Youth India Times
By -
0

बमबाज गुड्‌डू ने घर जाकर कराई थी बात; जमीनी विवाद को लेकर हुई थी हॉट टॉक
प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड को लेकर एक और चौंकाने वाली बात सामने आई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, जांच में सामने आया है कि हत्याकांड से पहले उमेश और माफिया अतीक अहमद की जमीनी विवाद को लेकर फोन पर हॉट टॉक हुई थी। इस दौरान अतीक ने उमेश को जान से मारने की धमकी दी थी। हालांकि इस पर पुलिस का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।
फरवरी में बमबाज गुड्‌डू मुस्लिम उमेश के सुलेमसराय स्थित घर गया था। उसने अपने मोबाइल से उमेश की बात अतीक से कराई थी। इस दौरान अतीक-उमेश के बीच करीब 7-8 मिनट तक बात हुई थी। इसके बाद उमेश ने अतीक का फोन उठाना बंद कर दिया था। हालांकि उमेश का परिवार इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। मामले पर धूमनगंज थाने के इंस्पेक्टर राजेश मौर्य ने कहा, 'मामला सामने आया है। जांच की जा रही है।''
पुलिस सूत्रों के अनुसार, अतीक जमीन से जुड़े एक मामले में उमेश से डील करना चाहता था। मगर उमेश ने डील करने से इनकार कर दिया था। जिससे अतीक तिलमिला गया था। इसके बाद उसने बरेली जेल में बंद अशरफ को फोन कर उमेश की हत्या कराने को कहा था।
फिर अशरफ ने बरेली जेल से उमेश के हत्या की साजिश रची। बरेली जेल में कई शूटर अशरफ से मिलने गए थे। इसके बाद 24 फरवरी को अतीक के बेटे असद समेत अन्य शूटरों ने दिनदहाड़े उमेश पाल और उनके दोनों गनर को गोली मारकर हत्या कर दी। हत्याकांड के बाद असद और गुलाम को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया। वहीं, 15 अप्रैल की रात अतीक-अशरफ की भी प्रयागराज में तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)