आजमगढ़ : नगरवासियों के कसौटी पर खरा उतरूंगा-पद्माकर

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। मतदान को कुछ ही दिन शेष बचे है, निर्दल प्रत्याशी पद्माकर लाल वर्मा ने व्यापार मण्डल एवं स्वर्णकार समाज के पदाधिकारियों व व्यापारी बंधुओं के साथ जोरशोर से नगर क्षेत्र में जनसंपर्क व नुक्कड़ सभा कर अपने पक्ष में वोट की अपील कर रहे है।
संगठन के पदाधिकारियों ने कहाकि नगर के व्यापारी बंधु, सर्राफा व्यापारियों एवं नगरवासियों का अपार जनसमर्थन मिल रहा है। निकाय चुनाव में व्यापारी पूरी तरह से लामबंद होकर पद्माकर लाल वर्मा के पक्ष में वोट करे। पद्माकर की जीत व्यापारियों एवं नगरवासियों की जीत होगी।
मिल रहे जनसमर्थन पर पद्माकर लाल वर्मा ने कहाकि मेरा संघर्ष 35 सालों का है, नगर की सेवा के लिए पूरी तरह से समर्पित हूं, नगरवासियों के कसौटी पर खरा उतरूंगा।
पद्माकर लाल वर्मा ने कहाकि नगर की साफ-सफाई करना ही प्रमुख उद्देश्य रहेगा। नगरवासियों को पालिका से मिलने वाली व्यवस्था को दुरूस्त किया जायेगा। आगे कहाकि राजनीति सेवा-समर्पण का भाव होना चाहिए। व्यापारी वर्ग ने मुझ पर नगर का विकास करने का भरोसा कर मैदान में उतारा है, उसको योजनाबद्ध तरीके से पूरा किया जायेगा, नगर का संपूर्ण विकास स्मार्ट सिटी बनाने के तर्ज पर किया जायेगा, जिसका रोडमैप हम व्यापारी बंधुओं ने तैयार किया है। नगर के सभी पार्कों को पूरी तरह से क्रियाशील किया जायेगा, जिसमें स्वस्थ आजमगढ़ व स्वच्छ आजमगढ़ बनाने के तर्ज पर विकास करेंगे। जनसंपर्क के दौरान आमजनमानस से मिल रही पालिका की शिकायतों का निस्तारण कराना प्रमुख रहेंगे। कूड़ा निस्तारण के लिए भी उचित प्रबंध कराया जायेगा। जन संपर्क के दौरान सैकड़ों व्यापारी मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)