निकाय चुनाव में बवाल, ब्लॉक प्रमुख सहित भाजपाइयों को पीटा

Youth India Times
By -
0

विधायक ने कार्यकर्ताओं के साथ थाना घेरा
एटा। उत्तर प्रदेश के एटा में नगर पंचायत मिरहची में शांतिपूर्ण चल रही मतदान प्रक्रिया के अंतिम दौर में शाम के समय बवाल हो गया। आरोप है कि निर्दलीय प्रत्याशी ने ब्लॉक प्रमुख सहित भाजपाइयों को पीटा। गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। यही नहीं, निर्दलीय प्रत्याशी से मिलकर पुलिस पर पोलिंग डंप कराने और भाजपाइयों से अभद्रता करने का भी आरोप है। इसे लेकर शाम के समय मारहरा विधायक सहित बड़ी संख्या में भाजपाइयों ने थाने का घेराव कर लिया। थाना प्रभारी और निर्दलीय प्रत्याशी पर कार्रवाई की मांग को लेकर डटे रहे।
नगर पंचायत में भाजपा समर्थित प्रत्याशी मीना देवी और निर्दलीय प्रत्याशी सर्वेश उपाध्याय अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़े हैं। भाजपा प्रत्याशी और समर्थकों का आरोप है कि शाम करीब 5 बजे पुलिस के समर्थन से नगर पंचायत के वार्ड कुटैना माफी, बढ़ौली में फर्जी मतदान करके निर्दलीय प्रत्याशी ने पोलिंग डंप कर ली हैं। सूचना मिली कि वार्ड जारथल को भी डंप करने का प्रयास किया गया।
इस पर हम लोग पहुंचे तो निर्दलीय प्रत्याशी और समर्थकों ने गाली-गलौज कर मारपीट कर दी। सूचना मिलने पर करीब 5.15 बजे ब्लॉक प्रमख मारहरा रवी वर्मा भी पहुंच गए। इनकी भी पिटाई कर गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद थाना मिरहची पर हजारों की संख्या में भाजपा प्रत्याशी के समर्थक पहुंच गए और क्षेत्रीय विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी व अधिकारी पहुंच गए। इन लोगों ने समर्थकों को समझाने का प्रयास किया। हालांकि भाजपा समर्थक थाना प्रभारी छत्रपाल सिंह व अन्य पुलिस कर्मियों सहित निर्दलीय प्रत्याशी पर कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। एडीएम प्रशासन आलोक कुमार, एएसपी धनंजय सिंह कुशवाहा, एसडीएम सदर शिव कुमार सिंह आदि अधिकारियों से वार्ता चलती रही।ं

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)