मर्यादा भूले ASP, प्रत्याशी को गाली देकर खूब लताड़ा

Youth India Times
By -
0

विरोध में सामने आया परिवार, जयंत ने ट्वीट कर लिखा...
बागपत। बागपत जनपद के बड़ौत में वीर स्माकर इंटर कॉलेज में बने मतदान केंद्र में एएसपी ने एजेंटों को समझाते हुए गड़बड़ी करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी तो निर्दलीय प्रत्याशी उनसे नोकझोंक करने लगा। इसका वीडियो वायरल हो गया और उसमें नोकझोंक के बाद एएसपी उस प्रत्याशी को गाली देते हुए दिख रहे हैं। इस पूरे प्रकरण में पुलिस ने निर्दलीय प्रत्याशी को हिरासत में लेकर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया। उधर, चौधरी जयंत सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'वर्दी पहन कर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं'।
शहर के वीर स्मारक इंटर कालेज में बृहस्पतिवार को एडीएम प्रतिपाल सिंह चौहान और एएसपी मनीष मिश्र ने मतदान केंद्र पर प्रत्याशियों के एजेंटों को नियमों की जानकारी देते हुए गड़बड़ी करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी। बताया कि तभी नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए निर्दलीय प्रत्याशी जितेंद्र तोमर वहां पहुंच गए। जहां उन्होंने अफसरों पर एजेंटों को धमकाने का आरोप लगाया और एजेंटों से कहा कि उनको किसी से डरने की जरूरत नहीं है। जिस पर एएसपी मनीष मिश्र ने निर्दलीय प्रत्याशी को टोक दिया। इसको लेकर निर्दलीय प्रत्याशी और अफसरों में नोकझोंक हो गई। वहां एएसपी ने प्रत्याशी को खूब फटकार लगाई और उसे गाली देते हुए बड़ौत पुलिस से पकड़वा दिया। इसको लेकर वहां हंगामा हो गया और इसका पूरा वीडियो वायरल हो गया। इसमें पुलिस ने जितेंद्र के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया है।
इस मामले में पुलिस ने अपनी तरफ से बयान जारी किया है, जिसमें कहा कि जितेंद्र मूलरूप से कंडेरा का रहने वाला है और उस पर रमाला थाने में पहले एक मुकदमा दर्ज है। उसकी वोट गांव में बनी हुई है, उसने बड़ौत में भी वोट बनवाई है। वह रालोद प्रत्याशी बबीता तोमर के डमी प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में उतरा था। उसने एजेंटों को भड़काने का प्रयास किया, जिससे चुनाव प्रभावित हो सके, लेकिन उसको ऐसा करने से पहले ही पकड़ लिया गया।
रालोद विधायक प्रो. अजय कुमार ने कहा कि निर्दलीय प्रत्याशी को एएसपी ने मर्यादा लांघते हुए गाली-गलौज की। उन्होंने कहा कि इसकी निंदा करते हैं और ऐसा व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मामले में विधायक ने कार्रवाई की मांग की।
वहीं इस मामले में रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'वर्दी पहन कर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं'। इसके अलावा सपा कार्यकर्ताओं ने भी वीडियो को ट्वीट कर एएसपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
जितेंद्र तोमर के मतदान में बाधा उत्पन्न करने की शिकायत मिली थी, जहां एजेंटों को समझाया जा रहा था। निर्दलीय प्रत्याशी जितेंद्र तोमर को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। - एएसपी मनीष मिश्र

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)