पुलिस टीम पर पथराव, दरोगा सहित तीन घायल

Youth India Times
By -
0

बिना अनुमति रैली निकालने की सूचना पर पहुंची थी पुलिस
मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में मंगलवार की शाम बिना अनुमति रैली निकालने की सूचना पर पहुंची पुलिस पर अराजकतत्वों ने पथराव कर दिया। पथराव की सूचना पर सीओ पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। तब तक भीड़ तितर बितर हो गई। मौके से पुलिस ने कई अराजकतत्वों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने नगर में पैदल मार्च भी किया।
घटना शाम करीब सात बजे गोवर्धन थाना क्षेत्र के गिरिराज जी की परिक्रमा मार्ग के आन्यौर की है। यहां महाराणा प्रताप की जयंती के अवसर में बैंडबाजे के साथ कुछ लोगों द्वारा रैली निकाली जा रही थी। लोग हाथों में ध्वजा लेकर नारेबाजी कर रहे थे। इसकी अनुमति नहीं ली गई थी। रैली की सूचना पर चेतक पर ड्यूटी कर रहे दो सिपाही मौके पर पहुंचे। उन्होंने रैली को रोकने के लिए कहा।
इस पर आमजन और पुलिसकर्मियों के बीच कहासुनी होने लगी। पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना थाने में कर दी। सूचना पर एसआई सुधीर मलिक एक अन्य पुलिसकर्मी के साथ मौके पर पहुंचे। देखते ही देखते पुलिस और जनता के बीच विवाद बढ़ गया। उग्र भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया। पुलिसकर्मियों के पिटाई के बीच ऊपर छत से युवाओं ने पथराव कर दिया।
पथराव में दरोगा सुधीर मलिक सहित तीनों पुलिसकर्मियों को चोट लग गई। भीड़ ने पुलिस की दो अपाचे बाइक भी तोड़ दी। आन्यौर में पुलिस की पिटाई पर सीओ राममोहन शर्मा व एसओ ओमहरि बाजपेयी के निर्देशन में पुलिस फोर्स पहुंच गया। उपद्रव कर रहे कई युवाओं को पुलिस उठाकर ले गई। आन्यौर में पुलिस फोर्स की तैनाती से सन्नाटा पसर गया। लोग घरों में छिप गए। पुलिस लगातार गश्त कर रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)