पड़ोसन ने दिया घंटेभर में मोटी कमाई का ऑफर, कहा- फोन आए तो करे ऐसा

Youth India Times
By -
0

गोरखपुर। गोरखपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपनी ही पड़ोसन का नंबर अनजान लोगों में बांट दिया। ऐसा करने से पहले उसने महिला को कहा कि एक घंटे में मोटी कमाई कर सकती है। महिला के पास अनजान लोगों से फोन भी आने लगे। इसी के बाद महिला को सारे मामले की जानकारी हुई। महिला ने पुलिस में अपनी पड़ोसन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने इस बारे में अपने पति को भी जानकारी दी। उसका कहना है कि उसने महिला को पड़ोसी समझकर अपना दुख बताया था।
दरअसल, गोरखपुर की एक महिला के पास रात में एक अनजान नंबर से युवक का फोन आया। महिला के पति मजदूरी के कारण बाहर रहते हैं। ऐसे में महिला ने फोन उठाया तो उस अनजान युवक ने अजीब तरीके से बात की। इस पर महिला ने उससे जानकारी मांगी तो पता चला कि उसकी पड़ोसन ने महिला का नंबर युवक को दिया था। महिला ने अपने पति को ये जानकारी दी और 112 पर पुलिस को शिकायत कर दी। महिला ने बताया कि उसकी पड़ोसन ने उसे मोटी कमाई का झांसा दिया था।
महिला ने शिकायत में बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है इसलिए कुछ पैसे कमाने के लिए उसने अपनी पड़ोसन से सलाह मांगी थी। इस पर पड़ोसन ने कहा था कि एक घंटे का काम होगा और मोटी कमाई होगी। इसके लिए रात में फोन का इंतजार करना होगा और काम के लिए हाटा जाना पड़ेगा। इसके बाद पड़ोसन ने उसकी लंबाई भी नपवाई और उसका आधार कार्ड भी लिया। उसे बताया गया कि उसे लेने रात में कार से दो लोग आएंगे। उसे काम की जानकारी भी दी गई। इसके बाद महिला परेशान हो गई और पति को बताकर पुलिस शिकायत की।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)