आजमगढ़ : एसओ के सामने बोला परिवार को बना दूंगा श्मशान घाट

Youth India Times
By -
0

एसपी कार्यालय के सामने शव को लेकर पहुंचे परिजनों ने घंटों किया हंगामा
आजमगढ़। पुलिस अधीक्षक कार्यालय के ठीक सामने उस समय काफी हंगामा शुरू हो गया जब एक शव को आटो में लेकर पहुंचे परिजनों ने हंगामा कर दिया। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि वे मामले में न्याय नहीं कर रहे हैं, हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं लेकिन पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है। दर्जनों की संख्या में पहुंचे महिलाओं सहित ग्रामीणों ने करीब घंटे भर जमकर हंगामा किया। मृतक के परिजन ने एसओ के सामने खुलेआम चेतावनी दी कि अगर न्यायपूर्ण कार्रवाई नहीं हुई तो हम लोग हत्यारे के परिवार को श्मशान बना देंगे। काफी मान-मनौव्वल के बाद परिजन शव को लेकर घर चले गये। बता दें कि बीती रात हुई मारपीट में घायल की इलाज के दौरान मौत हो गयी थी। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को घर न ले जाकर पुलिसिया कार्रवाई पर अंगुली उठाते हुए पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया था।
बताते चलें कि जिले के कोतवाली नगर स्थित कोलबाज बहादुर में किशोरी के साथ छींटाकशी को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस विवाद के बाद मामला मारपीट में तब्दील हो गया। इस मारपीट में जमकर लाठी-डंडे चले। इस मारपीट में बलिराम साहनी और राजू को गंभीर चोटें लगी। गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को आस-पास के लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया जहां इलाज के दौरान बलिराम साहनी की मौत हो गई। इस मामले की शिकायत मृतक के बेटे सनी साहनी ने कोतवाली में दर्ज कराया। पुलिस को दिए शिकायती पत्र में सनी ने भोला साहनी, शिवम साहनी, डिप्टी साहनी, दरोगा साहनी और विकास साहनी के विरूद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी चारों आरोपियों की तलाश की जा रही है।
इस बारे में जिले के एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। यह पूरा मामला छींटाकशी को लेकर हुआ था। जिसमें एक व्यक्ति को चोट आई जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। पांच आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि मामले में फरार चारों आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)