समर सिंह का बड़ा खुलासा

Youth India Times
By -
0

आकांक्षा के बहुत करीब थे मुंबई और वाराणसी के दो युवक
वाराणसी। भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत का मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। मामले के आरोपी गायक समर सिंह की गिरफ्तारी के बाद एक बार फिर हलचल तेज हो गई है। गुरुवार को कमिश्नरेट के सर्विलांस प्रभारी इंस्पेक्टर अंजनी कुमार पांडेय को सूचना मिली कि समर सिंह देहरादून से गाजियाबाद में अपने एक परिचित के फ्लैट में आने वाला है। शुक्रवार को वह देहरादून लौट जाएगा।
सर्विलांस प्रभारी इंस्पेक्टर अंजनी कुमार पांडेय की सूचना के आधार पर आशापुर चौकी प्रभारी अखिलेश वर्मा, दरोगा अजय यादव और हेड कांस्टेबल रामबाबू, रामानंद यादव व दिवाकर वत्स की टीम ने समर को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में समर सिंह ने कई खुलासे किए। अपने बयान में समर सिंह ने वाराणसी और मुंबई के दो युवाओं का जिक्र करते हुए कहा कि दोनों ही आकांक्षा के बहुत करीब थे। समर सिंह के इस बयान के बाद मामला और पेचीदा होता जा रहा है।
पुलिस से समर सिंह ने कहा कि हम और आकांक्षा बहुत करीब थे, यह अफवाह है। हमने कई भोजपुरी गाने साथ किए थे और उन्हें दर्शकों का बहुत प्यार मिला। कैमरे के सामने हमारी जोड़ी अच्छी लगती थी, लेकिन उसका वास्तविक जीवन से कोई खास सरोकार नहीं था। हमसे ज्यादा वाराणसी और मुंबई निवासी दो युवक आकांक्षा के बहुत करीब थे। उनकी नियमित बातचीत भी आकांक्षा से होती थी। आकांक्षा के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल कर पुलिस पता लगा सकती है कि उनकी हमसे और अन्य लोगों से कितनी बातचीत होती थी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)