एक हफ्ते में लड़की का दो बार अपहरण, दोनों बार किया गया सामूहिक दुष्कर्म

Youth India Times
By -
0

आरोपियों को संरक्षण देने का पुलिस पर आरोप, सीएम को आनलाइन भेजी शिकायत
एटा। एटा के थाना मलावन क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी का एक सप्ताह में दो बार अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। नोएडा और मैनपुरी में ले जाने के बाद होटल में वारदात की गई। पिता ने सीएम को ऑनलाइन शिकायत भेज पुलिस पर आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने और संरक्षण देने का आरोप लगाया है।
किशोरी के पिता ने भेजी गई शिकायत में बताया कि पहली बार बेटी का अपहरण 14 मार्च को किया गया और नोएडा ले जाकर होटल में गांव के ही सतेंद्र उर्फ आकश, रोहित और अजय कुमार निवासी नगला ढक थाना बागवाला ने दुष्कर्म किया। 15 मार्च को ही बेटी के गुमशुदगी की तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। आरोपी 17 अप्रैल को पड़ोसी गांव के पास बेटी को छोड़ गए। तब पुलिस को अपहरण कर दुष्कर्म करने वालों के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई।
आरोप है कि 21 मार्च को फिर सभी आरोपी कार से बेटी को उठाकर ले गए और मैनपुरी में होटल ले जाकर बंधक बनाने के बाद तीनों ने दुष्कर्म किया। इस बार पुलिस के सामने गिड़गिड़ाया तो पुरानी गुमशुदगी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस ने आरोपियों पर लड़की को वापस करने का दबाव बनाया तो एक अधिवक्ता के चैंबर पर बेटी को लेकर आरोपी पहुंचे। 27 मार्च को उसे पुलिस के सुपुर्द किया गया। बताया कि बेटी ने अपने बयान में दोनों बार तीनों आरोपियों द्वारा दुष्कर्म करने की बात कही है, लेकिन पुलिस आरोपियों को संरक्षण प्रदान कर रही है। अब तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई है। थाना प्रभारी देवेंद्र नाथ मिश्रा ने बताया कि पहली बार मिली गुमशुदगी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी। किशोरी के बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)