आजमगढ़ : हरिश्चन्द्र यादव आक्टा के निर्विरोध कोषाध्यक्ष चुने गये

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। इलाहाबाद विश्वविद्यालय संघटक महाविद्यालय शिक्षक संघ (आक्टा) के चुनाव में आजमगढ़ के बूढनपुर एकडंगी गांव निवासी सहायक प्राध्यापक डा हरिश्चन्द्र यादव के निर्विरोध कोषाध्यक्ष चुने जाने पर गृह जनपद में हर्ष की लहर व्याप्त है। लगातार इन्हें और इनके परिजनों को बधाई देने का क्रम जारी है।
बताते चले कि एकडंगी गाव निवासी वीरबल यादव के सबसे छोटे पुत्र डा हरिश्चन्द्र यादव बचपन से ही प्रतिभावान रहे और बीते 2016 में सहायक प्राध्यापक (भौतिक विज्ञान) पद पर चयन हुआ। वर्तमान में चौधरी महादेव प्रसाद डिग्री कालेज प्रयागराज में डा श्री यादव अपनी सेवा दे रहे है। डा. हरिश्चन्द्र यादव लगातार शिक्षक हितों को लेकर काफी जुझारू रहे और इसी का परिणाम रहा कि इलाहाबाद विवि संघटक महाविद्यालय शिक्षक संघ के चुनाव में निर्विरोध कोषाध्यक्ष चुने गए। इस बाबत डा हरिश्चन्द्र यादव ने बताया कि जीवन में माता-पिता के दिए गए संस्कार ने हमें जुझारू बनाया है और इस सेवाकाल में आक्टा के माध्यम से शिक्षक साथियों की समस्याओं को शासन-प्रशासन तक पहुंचाने का कार्य किया जाएगा। उन्होंने युवाओं से कहाकि लक्ष्य के पीछे कड़ी मेहनत करने से निश्चित रूप से सफलता मिलेगी।
बधाई देने वालों में डा श्रीराम चन्द्र यादव, सुनील कुमार सिंह शास्त्री, चंदू सरोज, डॉ शिव प्रसाद यादव, डॉ शरफराज अहमद, अमरेश्वर चौबे, कन्हैया पांडे, अवध नारायण यादव, ज्ञानेंद्र सिंह, अमर सिंह, प्रिंस, अतुल सिंह आदि शामिले रहें।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)