आजमगढ़ : युवक ने माता-पिता और छोटी बहन को कुल्हाड़ी से काटा

Youth India Times
By -
0

पिता द्वारा प्रेम प्रसंग का विरोध के चलते हत्या के हो रही चर्चा

बाजरे के खेत में मिली लड़की की लाश

आजमगढ़। पिता की डांट से नाराज युवक ने माता-पिता व छोटी बहन को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि गांव के किसी लड़की से युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसका पिता ने विरोध किया था, घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गया।  घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक सहित फोर्स मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच में जुट गई।

जानकारी के अनुसार कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धंधारी गांव में 20 वर्षीय युवक राजन सिंह ने भोर में करीब 3:30 बजे कुल्हाड़ी से काटकर अपने पिता भानु प्रताप सिंह पुत्र हरिनारायण सिंह उम्र 48 वर्ष को मौत के घाट उतार दिया, इस बाबत जब उसकी मां सुनीता देवी 45 वर्ष सामने आई तो उसने मां पर भी कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया और उसे भी मार डाला। घर में मौजूद उसकी छोटी बहन राशि सिंह उम्र 12 वर्ष अपनी जान बचाकर भागी तो उस युवक ने उसे दौड़ाकर बाजरे के खेत में कुल्हाड़ी से काट डाला। घटनाक्रम के बाद युवक मौके से फरार हो गया। सुबह टहलने निकले लोगों ने आशंका वश घर में देखा तो घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर आईजी सहित पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य, फील्ड यूनिट मौके पर पहुंच गई थी। घटना की बारीकी से साइंटिफिक तरीके से जांच डॉग स्क्वायड टीम को भी मौके पर बुला लिया गया। भानु प्रताप सिंह की एक और बेटी रानी सिंह उम्र 15 वर्ष घटना के समय घर में मौजूद नहीं थे वह आजमगढ़ मुख्यालय किसी रिश्तेदार के यहां आई थी, जिससे वह बच गई।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि मामले का पर्दाफाश करने के लिए एडिशनल एसपी आरए के नेतृत्व में 2 टीमों का गठन किया गया है। फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों गठन किया गया है जिसमें एसओजी, सर्विलांस को भी शामिल किया गया है। जल्द से जल्द अभियुक्त की गिरफ्तारी की जाएगी और फिर उसके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। घटना किस कारण से हुई है इस मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)