पूर्व महिला जिपं सदस्य ने सेक्रेटरी पर बरसाए लात घूसे

Youth India Times
By -
0

लगाए गंभीर आरोप, CDO ने दिए कार्रवाई के आदेश
सुलतानपुर। जिला कोआपरेटिव बैंक परिसर में पूर्व महिला जिला पंचायत सदस्य किरण सिंह ने वर्तमान सेक्रेटरी को लात घूसों से पीटा। ऐसा कहा जा रहा है कि कोऑपरेटिव चेयरमैन विजय मिश्रा भी सेक्रेटरी की धुनाई में जनप्रतिनिधि के सहयोगी बन गए। सेक्रेटरी ने CDO से मामले की शिकायत की जिसे संज्ञान लेते हुए उन्होंने पुलिस अधिकारियों को कार्रवाई का आदेश दिया है।
जानकारी के अनुसार लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के चौकिया गांव से जुड़ा है। यहां के रहने वाले नितेश सिंह भदैयां ब्लॉक में ग्राम पंचायत अधिकारी के पद पर तैनात हैं। सहकारी समिति के चुनाव को देखते हुए नितेश को मीरानपुर का पंचायत अधिकारी नियुक्त किया गया है। इस चुनाव में देहात कोतवाली के जड्डूपुर गांव की रहने वाली किरण सिंह भी मैदान में हैं। आरोप है कि किरण सिंह ने किसी के माध्यम से नितेश को पंचायत संबंधी कार्य को लेकर जिला सहकारी समिति कार्यालय बुलवाया।
सहकारी समिति का चुनाव सम्पन्न करवाने के बाद जब वो जिला सहकारी समिति कार्यालय पहुंचे तो वहां कोऑपरेटिव चेयरमैन विजय मिश्रा भी मौजूद थे। कार्यालय पहुंचते ही किरण ने नितेश से चुनाव सम्बंधित समस्त कागजात मांगा। नितेश ने चुनाव सम्बन्धी सरकारी कागजात देने से मना कर दिया। तो चेयरमैन विजय मिश्रा ने नितेश का हाथ पकड़ लिया और किरण उसकी पिटाई करने लगी। किसी तरह वहां से निकला नितेश नगर कोतवाली पहुंचा और पुलिस से मामले की लिखित शिकायत कर डाली।
नितेश द्वारा लगाए गए आरोप को प्रधान प्रतिनिधि किरण सिंह ने सिरे से खारिज कर दिया और ग्राम पंचायत अधिकारी पर ही कमीशनबाजी का आरोप लगा डाला है। वही सीडीओ अंकुर कौशिक ने बताया कि मुझे शिकायत प्राप्त हुई। जिसमें यह बताया गया कि सेक्रेटरी से मारपीट की गई है। प्रकरण संज्ञान में आते ही मैंने क्षेत्राधिकारी नगर से बात किया कि वह जांचकर आवश्यक कार्रवाई करें।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)