आजमगढ़ : कार की चपेट में आकर साइकिल सवार की मौत

Youth India Times
By -
0

बाजार से मुर्गा खरीद कर लौट रहा था घर
आजमगढ़। बरदह थाना क्षेत्र के बौवापार गांव के पास तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बार कार सड़क किनारे खड़ी दूसरी कार से टकरा गया। जिससे कार में सवार लोगों को भी मामूली चोट आई है। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मौके पर जाम लगा दिया। पुलिस ने काफी समझा बुझा कर लोगों को शांत कराया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
बेला गोपीनाथपुर गांव निवासी अखिलेश (35) पुत्र सोमनाथ बुधवार को मुर्गा लेने के लिए बाजार गया था। ढाई बजे के लगभग वह मुर्गा खरीद कर साइकिल में टांग कर वापस घर लौट रहा था। अभी वह बौवापार गांव के पास हुए कट से घर की तरफ घुमा ही था कि तेज रफ्तार कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर राजेश विश्वकर्मा के मकान के बाहर खड़ी दूसरी कार से टकरा गई।
इस हादसे में साइकिल सवार अखिलेश की जहां मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं दुर्घटना करने वाली कार में सवार दो बच्चो समेत एक महिला व एक पुरूष भी मामूली रुप से घायल हो गए। घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए और जाम लगा दिया।
हादसे व जाम की सूचना पर बरदह थाना के अलावा देवगांव कोतवाली, गंभीरपुर थाना पुलिस के साथ ही सीओ लालगंज मनोज रघुवंशी मौके पर पहुंच गए। परिजनों का मान मनौव्वल कर किसी तरह शांत कराया गया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक चार पुत्रियों का पिता था। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)