होटल में चल रहा था शराब और शबाब खेल

Youth India Times
By -
0


चार युवतियां समेत 24 लोग हिरासत में
जौनपुर। जौनपुर शहर में रविवार रात पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के एक होटल में बिना अनुमति चल रही शराब डांस पार्टी में छापा मारा। मौके से चार युवतियों समेत 24 से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले गई। सभी से पूछताछ कर आवश्यक कार्रवाई में पुलिस देर रात तक जुटी रही। पुलिस की इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया।
शहर के वाजिदपुर चौराहे पर एक प्रतिष्ठित होटल में शराब पार्टी और युवतियों के डांस की सूचना पुलिस को मिली। सीओ सिटी कुलदीप कुमार के नेतृत्व में फोर्स ने छापा मारा। पुलिस फोर्स के होटल में घुसते ही पार्टी का आनंद लेते हुए डांस देखने वालों में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते आलम यह बन गया कि होटल के पिछले हिस्से से दीवार फांद कर कूदते-फांदते और गिरते-पड़ते लोग भागने लगे।
चार युवतियां डांस करते हुए मिलीं। 24 से अधिक युवक भी शराब पार्टी में झूमते मिले। बिना अनुमति के चल रहे डांस और शराब पार्टी को लेकर पुलिस सभी को लेकर थाने चली गई। लिखा पढ़ी कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
हिरासत में ली गई युवतियों में एक विदेशी युवती की भी चर्चा है। इस बाबत सीओ कुलदीप कुमार ने बताया कि छापेमारी कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। इसमें विदेशी युवती है या नहीं यह अभी स्पष्ट नहीं है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)