मऊ : अज्ञात नवजात शिशु का शव बरामद

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-संजीव राय
मऊ। मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली अंतर्गत नगर पंचायत वलीदपुर मोड़ के पास उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक अज्ञात नवजात शिशु का शव देखा गया। देखते ही देखते सैकड़ों ग्रामीणों व राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सुबह लगभग 9ः30 बजे राहगीर भुट्टू हुसैन प्रतिदिन की भांति अपनी दुकान पर मुहम्मदाबाद गोहना की तरफ से जीयनपुर की तरफ जा रहे थे। कि जैसे ही वह जीयनपुर जाने वाले नगर पंचायत के गेट वलीदपुर मोड़ के पास पहुंचे की सड़क किनारे एक नवजात शिशु का शव देखा।
राहगीर भुट्टू हुसैन ने इसकी सूचना तत्काल वलीदपुर पुलिस चौकी पर दिया। और साथ ही घटनास्थल से 100 मीटर की दूरी पर ग्रामीणों को सूचना दिया। देखते ही देखते घटनास्थल पर सैकड़ों राहगीरों व ग्रामीणों की भीड़ लग गई। घटनास्थल से महज 500 मीटर की दूरी पर वलीदपुर पुलिस चौकी है। पुलिस चौकी पर सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंची और नवजात शिशु का शव लेकर अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के पीएम हाउस भेज दिया।
राहगीर संतोष ने बताया कि जैसे ही नवजात शिशु की 100 का सूचना मिला तो सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण पहुंचे और देखा कि सड़क किनारे लगभग 10 मीटर नीचे खाई में एक नवजात शिशु का शव पड़ा हुआ है। सड़क किनारे नीचे खाई में नवजात शिशु का शव देखते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो गए और इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात शिशु का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। वही नवजात शिशु का शव पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
इस बाबत पूछे जाने पर सीओ अजय विक्रम सिंह ने बताया कि जानकारी मिलते ही नवजात शिशु का शव कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। आगे की कार्यवाही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी।

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)