पत्नी और बेटी को उतारा मौत के घाट, खुद लगाई फांसी

Youth India Times
By -
0

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक दिल दलहा देने वाला मामले सामने आया है। एक शख्स ने गृह क्लेश के चलते पहले कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा फिर बाद में सब्जी काटने वाले चाकू से चार महीने की मासूम बेटी का गला रेतकर खुद फांसी लगा ली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुल्हाड़ी के छह वार के निशान भी मिले हैं। वहीं बेटी के गले पर एक बार हमले का निशान है।
ये घटना बारासगवर थाना क्षेत्र के रुदीखेड़ा की है। रिटायर राजस्वकर्मी श्यामललाल के बेटा मोहन ने बीएड की पढ़ाई पूरी करके टीजीटी की तैयारी कर रहा था लेकिन सफलता नहीं मिल पा रही थी। दूसरी तरफ 25 नवंबर साल 2021 को परिजनों ने उसी शादी सीमा के साथ करा दी। चार महीने पहले ही सीमा ने एक बेटी को जन्म दिया था। ग्रामीणों के मुताबिक तब से दोनों के बीच तनाव रहने लगा। घरवालों और ससुराल वालों ने कई बार समझाने की कोशिश भी की।
रविवार को रात सीमा ने अपनी बड़ी बहन शबनम से बात की। इसके बाद पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद गुस्से में आकर मोहन ने कुल्हाड़ी से पत्नी के ऊपर ताबड़तोड़ वार कर दिया। वहीं सब्जी काटने वाले चाकू से चार महीने की मासूम का गला रेतककर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में एसपी ने बताया कि पति-पत्नी के झगड़े के बाद ये घटना हुई। मामले की जांच के लिए टीम गठित किया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)