पति फंदे पर लटका था, चारपाई पर थी पत्नी की लाश

Youth India Times
By -
0

साली को भगाकर की थी शादी
अलीगढ़। अलीगढ़ में पति और पत्नी की लाशें, घर के कमरे में मिलीं। पुलिस को कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला। पति की लाश फंदे पर लटकी हुई थी। जबकि पत्नी बेड पर पड़ी हुई थी। दरवाजा तोड़कर दोनों लाश पुलिस ने बाहर निकाली। SP ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया कि कमरे में जो साक्ष्य हैं वो इशारा करते हैं कि पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद सुसाइड किया। हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।
पति का नाम बबलू (30) जबकि पत्नी का नाम पार्वती था। दोनों बरला इलाके के गांव दतावली में रहते थे। बबलू भट्‌ठे पर मजदूरी करता था। ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार को उसका पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। इसके बाद पता चला कि दोनों के शव कमरे में पड़े हैं।
गांव के लोगों का मानना है कि पार्वती को बबलू ने पीट दिया था। वो ट्रैक्टर लेकर अलीगढ़ भी गया था। इधर पार्वती ने कमरे में जाकर पहले फांसी लगाई होगी। बबलू ने वापस आने के बाद दरवाजा अंदर से बंद कर लिया होगा। फिर खुद भी गले में फंदा डालकर फांसी लगा ली। जिस तरह पत्नी की डेड बॉडी चारपाई पर पड़ी थी, इससे लग रहा कि पति ने पहले पत्नी को फांसी से उतार कर बचाने की कोशिश की होगी।
गांव के लोगों ने बताया कि 7 साल पहले बबलू का विवाह कासगंज के थाना साहब के गांव मुरली नगला निवासी रानी से हुआ था। उनके 2 बच्चे भी हुए। इसी दौरान बबलू के प्रेम संबंध अपनी साली पार्वती से हो गए। तीन साल पहले पार्वती से बबलू ने शादी की थी।
मामले की जांच कर रहीं सीओ बरला सर्जना सिंह ने बताया कि मृतक मजदूरी करता था और शराब का आदी था। जब शवों को कब्जे में लिया तो उस दौरान भी उसके पास से शराब की शीशी मिली। कमरे का दरवाजा तोड़ कर शवों को बाहर निकाला गया।
सीओ ने बताया कि दोनों पति-पत्नी का सुबह झगड़ा हुआ था और मारपीट भी हुई थी। ऐसा लग रहा है कि पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या की है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट से पता चलेगा पहले किसकी मौत हुई। उसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)