दूल्हा फरार: थाने पहुंच गई दुल्हन, बोली- साहब उन्होंने निकाह से पहले..

Youth India Times
By -
0

बरेली। बरेली के किला थाना क्षेत्र में दहेज की खातिर बरात में नोकझोंक के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। दूल्हा बरात लेकर फरार हो गया तो दुल्हन रिश्तेदारों के साथ थाने चली आई। देर रात दूल्हा व उसके परिजनों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।
सीबीगंज के खना गौंटिया निवासी दुल्हन के माता-पिता नहीं हैं। युवती की शादी सैदपुर हाकिंस निवासी फल विक्रेता हबीब से तय की गई थी। रात करीब साढ़े नौ बजे एक युवती दुल्हन के जोड़े में अपने भाई गौस खां, बहन और एक समाजसेवी महिला के साथ किला थाने पहुंची।
वहां युवती के भाई ने बताया कि बहन की शादी तय करने से अब तक करीब डेढ़ लाख रुपया खर्च किया था। रविवार रात बरात किला थाना क्षेत्र की रजा कॉलोनी के बरातघर में आई थी। हबीब बरात लेकर आया। इसी दौरान वह और उसके परिजन पांच लाख रुपये की मांग करने लगे।
वह काफी देर तक हबीब खां व उसके परिजनों की मिन्नत करते रहे पर वह लोग नहीं माने। झगड़े के बीच खाना शुरू हो चुका था। तब हबीब के दोस्तों ने शराब पीकर विवाद कर दिया। भाई गौस खां ने बताया कि आरोपियों ने उनके परिजनों के साथ मारपीट की, इसमें उनके पक्ष के तीन लोग घायल हो गए।
घटना के बाद दूल्हा हबीब बरात लेकर भाग गया। गौस खां ने पुलिस को बताया कि चार बहनों की जिम्मेदारी उन्हीं के कंधों पर है। उनकी एक और बहन की भी रविवार को बरात इसी बरातघर में आई थी। इस विवाद के बीच दूसरी बहन की विदा करके वह यहां आए हैं। किला थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि तहरीर के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट लिख ली है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)