आजमगढ़ : पत्नी की विदाई नहीं हुई तो फांसी लगाने पेड़ पर चढ़ा युवक

Youth India Times
By -
0

कहा- तीन साल हो गए, अब और अलग नहीं रह सकते

आजमगढ़। करीब तीन साल से मायके में रह रही पत्नी की विदाई नहीं होने से नाराज युवक रविवार को पेड़ पर चढ़ गया। फांसी लगाकर खुदकुशी करने की धमकी देने लगा। कहा कि मेरी पत्नी तीन साल से मायके में है। अब और अलग नहीं रह सकता। युवक की इस हरकत से गांव में हड़कंप मच गया। काफी देर तक चले नाटक के बाद किसी तरह उसे समझा-बुझाकर नीचे उतारा गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। पुलिस ने उक्त युवक को हिरासत में लिया है। मामला आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के हमीदपुर गांव का है।
गांव निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री की शादी 2015 में गौरी गांव निवासी एक युवक से किया था। 2019 में किन्हीं कारणों से पति-पत्नी में संबंध विच्छेद हो गया। पत्नी मायके में रहने लगी। हालांकि युवक अक्सर ही अपनी पत्नी से मिलने के लिए ससुराल आता रहता था। रविवार को भी वह नशे में धुत्त होकर ससुराल पहुंचा और पत्नी की विदाई करने को कहा।
ससुराल पक्ष के लोगों ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। इसके पीछे कारण तीन साल पूर्व हुए संबंध विच्छेद को बताया। इसके बाद भी युवक अपनी जिद पर अड़ा रहा। ससुराल वालों के इंकार पर वह घर के सामने स्थित एक विशालकाय पेड़ पर चढ़ गया। फांसी लगाकर खुदकुशी कर लेने की धमकी देने लगा। है। उसकी इस हरकत से गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने युवक के पेड़ पर चढ़ कर आत्महत्या की धमकी देने का वीडियो भी बना लिया गया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। सूचना पर अहरौला थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। किसी तरह उसे समझा-बुझाकर नीचे उतारा और हिरासत में लेकर थाने चली गई। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)