भाजपा के मीडिया प्रभारी ने उठाई आवाज

Youth India Times
By -
0

पत्रकारो के लिए भी बने मीडिया सेंटर
नगर पालिका ईओ को सौपा पत्रक
रिपोर्ट-संजीव राय
मऊ . भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी कृष्ण कांत राय तथा नगर पालिका परिषद मऊ के सभासद राकेश कुमार तिवारी ने जिलाधिकारी तथा अधिशाषी अधिकारी नगर पालिका परिषद मऊ से मिलकर मीडिया सेंटर बनाने के लिए ज्ञापन सौंपा।
जिला मीडिया प्रभारी कृष्ण कांत राय तथा सभासद राकेश कुमार तिवारी ने जिलाधिकारी मऊ तथा नगर पालिका परिषद मऊ के अधिशाषी अधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की कि जनपद मुख्यालय पर एक मीडिया सेंटर की स्थापना जल्द से जल्द करवाई जाए।
सभासद राकेश कुमार तिवारी ने बताया की आज के समय में मीडिया की भूमिका अत्यधिक महत्वपूर्ण हो गई है। प्रिंट मीडिया के साथ ही इलेक्ट्रानिक तथा वेब पोर्टल मीडिया की पहुंच जन साधारण तक हो गई है।
वर्तमान समय में मीडियाकर्मी 24*7 लगातार कार्य कर रहे हैं किंतु जनपद में ऐसा कोई भी निश्चित स्थान सुनिश्चित नही है जहां मीडिया कर्मी एकत्र होकर अपना कार्य अपनी सुविधाजनक स्थिति में कर सके।
अतः जिलाधिकारी तथा अधिशाषी अधिकारी से मिलकर ज्ञापन देते हुए यह मांग की गई कि प्रिंट,इलेक्ट्रानिक तथा वेब पोर्टल मीडिया कर्मियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए जनपद मुख्यालय पर एक मीडिया सेंटर की स्थापना करने हेतु निर्देशित किया जाए, जिससे मीडिया कर्मियों को अपनी सुविधाजनक स्थिति में अपने निर्धारित व अन्य कार्यक्रम करने की जगह उपलब्ध हो सके।

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)