कौन लेगा पीएम मोदी की जगह

Youth India Times
By -
0

सर्वे में दो नेताओं के बीच कड़ी टक्कर
जानिए- भूपेंद्र चौधरी ने क्या दिया जवाब
लखनऊ। यूपी समेत पूरे देश में बीजेपी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. वहीं बीते दिनों आए सर्वे में नजर आया कि जनता अभी भी बीजेपी के पक्ष में है और अगर चुनाव होता है तो फिर से पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलेगी. अकेले बीजेपी को यूपी में 70 सीटें मिलने का अनुमान है. इसी बीचे एक और सर्वे आया है, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी के उत्तराधिकारी को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर सवाल हुआ.
खास बात ये है कि उत्तराधिकारी के तौर पर सर्वे में दोनों दिग्गज नेताओं में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. जब इस मुद्दे पर यूपी बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से बात हुई तो उन्होंने जवाब दिया. उन्होंने कहा, "बीते नौ सालों में पीएम मोदी के नेतृत्व में जैसा काम हमारी सरकार ने किया है. इसके अलावा लगभग छह वर्षों में राज्य सरकार ने काम किया है. उस काम को लेकर हम जनता के बीच में जा रहे हैं.
भूपेंद्र चौधरी ने कहा, "सारे विषय को लेकर हम जनता के बीच में हैं. जनता से हमारा संपर्क बना हुआ है. हम अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच में जाएंगे. मुझे विश्वास है कि जो हमारा लक्ष्य है उसे प्रदेश की जनता पूरा करेगी." इसके अलावा सीएम योगी की लोकप्रियता पर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "यूपी सरकार ने योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बहुत अच्छा काम किया है. हमारे एजेंडे से जुड़े विषय बिजली, पानी, सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य और सुरक्षा इन सबपर सरकार ने अच्छा काम किया है."
जब उनसे पीएम मोदी के उत्तराधिकारी पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि अभी कोई वैकेंसी तो है नहीं. 2024 का चुनाव पार्टी पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ेगी. हम पीएम के काम और उनके नाम को लेकर ही जनता के बीच जाएंगे." बता दें कि इंडिया टुडे और सी-वोटर के ताजा सर्वे में पीएम मोदी के उत्तराधिकारी के तौर पर सीएम योगी को 24 फीसदी और गृह मंत्री अमित शाह को 25 फीसदी वोट मिला है.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)