पूर्व मंत्री मोहसिन रजा ने राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी को कुर्सी से हटाया, देखें वीडियो

Youth India Times
By -
0


मंच पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक रहे मौजूद
लखनऊ। गणतंत्र दिवस की परेड के दौरान का एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसे देख आप हतप्रभ रह जाएंगे। योगी आदित्यनाथ सरकार में पूर्व मंत्री रहे मोहसिन रजा ने मौजूदा राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी के साथ बचकानी हरकत की। मंच पर सबके सामने दानिश को शर्मिंदा होना पड़ा। मोहसिन रजा ने गणतंत्र दिवस के मौके पर भरे मंच पर दानिश को दूसरी कुर्सी पर शिफ्ट किया। जिसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
आपको याद दिला दें, योगी आदित्यनाथ सरकार के पहले कार्यकाल में मोहसिन रजा मंत्री थे। दूसरे कार्यकाल में उन्हें मंत्रिमंडल में जगह नहीं दी गई। उनकी जगह दानिश आजाद अंसारी को मंत्री बनाया गया। राजनीतिक हलकों में बीजेपी के इन दोनों नेताओं के बीच अनकही टकराव की बातें भी होती रही है। अब जब ये वीडियो सामने आया है तो देखने वाले पुराने घटनाक्रम से जोड़कर देख रहे हैं।
मौका था लखनऊ में गणतंत्र दिवस समारोह का। वीडियो में मंच पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक को देखा जा सकता है। मंच पर पहले से राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी मौजूद हैं। सीएम और डिप्टी सीएम को आते देख दानिश अंसारी सम्मान भाव में किनारे खड़े हो जाते हैं। इसी दौरान उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक के साथ-साथ मोहसिन रज़ा का आगमन होता है। बृजेश पाठक के साथ दानिश अंसारी जैसे ही सोफे पर बैठने को हुए, मोहसिन रज़ा बीच में आ गए। मोहसिन, दानिश को बगल वाली सीट पर बैठने को कहते हैं। इस दरमियान दानिश अंसारी के चेहरे पर एक अजीब सा भाव देखने को मिलता है। बावजूद वो बगल वाली सीट पर बैठ जाते हैं। बृजेश पाठक के साथ मोहसिन बैठकर खुद को कंफर्टेबल महसूस करते हैं। मोहसिन को दानिश अंसारी को समझाते भी देखा जा सकता है। दानिश अंसारी के चेहरे पर नाराजगी साफ देखी जा सकती है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)