आजमगढ़ : मोटर साइकिल की आमने-सामने टक्कर, दो मरे, दो घायल

Youth India Times
By -
0

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के पलिया आईटीआई कॉलेज के पास हुई घटना
रिपोर्ट : आरपी सिंह
आजमगढ़। फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के पलिया आईटीआई कॉलेज के पास बाइक की आमने सामने टक्कर में गंभीर रूप से घायल दो लोगों के इलाज के दौरान मौत हो गई। दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना बीती शाम 7:00 बजे की है।
फूलपुर कोतवाली के डारीडीह निवासी आशीष यादव पुत्र अखिलेश यादव और रुस्तम यादव पुत्र रामचन्द्र यादव अपनी बाइक से दीदारगंज थाना नोहरा गांव में अच्छेलाल यादव के घर तेरही शामिल होने के लिए जा रहे थे। दूसरी तरफ से अतीकुर्रहमान पुत्र मोतिन खान ग्राम नीवा थाना आलापुर, जिला अम्बेडकर नगर अपने साथी सर्वेश यादव फूलपुर कोतवाली ग्राम मकसूदिया के शाहगंज से माहुल के लिए वापस आ रहे थे।
जैसे ही दोनों आईटीआई कॉलेज के पास पहुंचे, दोनों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में चारों मोटरसाइकिल सवार घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान आशीष यादव और अतीकुर्रहमान की मौत हो गयी। अन्य घायल रुस्तम यादव और सर्वेश यादव का अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की सूचना पर मृतकों के परिवार में मातम छा गया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)