हनीमून पर दुल्हन ने किया खेल

Youth India Times
By -
0

खाना खाते ही बिस्तर पर गिरा दूल्हा, होश आया तो उड़े होश
अलीगढ़। शादी के बाद उत्तराखंड में हनीमून मनाने गई दुल्हन ने दूल्हे के साथ खेल कर दिया। ऋषिकेष के एक होटल में खाना खाते ही दूल्हा बिस्तर पर गिर गया। होश में आया तो उसकी पत्नी कमरे से गायब मिली। असलियत पता चलते ही दूल्हे के होश उड़ गए। मामला सिविल लाइंस इलाके का है। हनीमून पर दुल्हन उसे बेहोश कर नगदी-जेवरात लेकर फरार हो गई। युवक की 28 नवंबर को आगरा की युवती से शादी हुई थी। आठ दिसंबर को दोनों देहरादून में हनीमून मनाने को गए थे। ऋषिकेश में ठहराव के दौरान युवती होटल में युवक को बेहोश कर सामान लेकर फरार हो गई। युवक ने जब युवती के विषय में जांच पड़ताल की तो फेसबुक के जरिये यह भी खुलासा हुआ कि वह पहले से शादीशुदा थी। पीड़ित परिवार ने पुलिस को मामले में शिकायत दी है। साथ ही कोर्ट में भी मुकदमे को अर्जी दाखिल की है।
सिविल लाइंस इलाके के मीनाक्षी पुल के नजदीक रहने वाले परिवार के युवक की शादी आगरा जिले के कैंट इलाके की युवती से बीती 28 नवंबर अलीगढ़ में हुई थी। 8 दिसंबर को दोनों हनीमून के लिए देहरादून गए। वहां से मसूरी और फिर नौ दिसंबर की शाम ऋषिकेश घूमने पहुंचे। आरोप है कि ऋषिकेश के होटल में शाम को खाने में कुछ नशे का पदार्थ खिलाकर युवती ने युवक को बेहोश कर दिया और नगदी, जेवरात और सामान लेकर फरार हो गई।
युवक को रात दो बजे करीब होश आया । पत्नी को गायब देख लोकल पुलिस को जानकारी दी। ऋषिकेश पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो सामने आया कि युवती ट्राली बैग लेकर ऋषिकेश बस अड्डे से बस में बैठकर गई है। युवक ने वहां पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करा दी। इधर, युवती के परिवार से बात की तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। जांच पड़ताल करते हुए फेसबुक आईडी खंगालने पर सामने आया कि 2019 में युवती ने आगरा के ही एक युवक से प्रेम विवाह किया था। युवक के मुताबिक पुलिस से शिकायत की है। साथ में न्यायालय में मुकदमे को अर्जी दी है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)