आजमगढ़ : पूर्व प्रधान व भाजपा नेता कांग्रेस में शामिल

Youth India Times
By -
0

महासचिव अजीत राय ने दिलाई पार्टी की सदस्यता
आजमगढ़। अपने तमाम समर्थकों के साथ भाजपा छोड़ कांग्रेस कार्यालय पर पहुंची पूर्व प्रधान श्रीमती मंजुलता को कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने कांग्रेस का झंडा प्रदान कर उन्हें विधिवत कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराया। महासचिव अजीत राय ने सदस्यता शुल्क लेकर उन्हें सदस्यता की पावती प्रदान की। कांग्रेसियों ने फूल मालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया और कांग्रेस में शामिल होने पर उन्हें बधाइयां दी।
कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के उपरांत श्रीमती मंजुलता ने कहा मैं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से प्रभावित होकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर रही हूँ। राहुल गांधी ने साबित कर दिया है वही एकमात्र ऐसे नेता हैं जो सर्व धर्म सर्व समाज के लोगों को एक साथ लेकर चलने का काम कर सकते हैं। और देश को एक नयी दिशा दे सकते हैं।
कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने श्रीमती मंजुलता को बधाई देते हुए कहा कि इनके कांग्रेस परिवार में शामिल होने से जनपद में कांग्रेस और मजबूत हुयी है। हमें आशा है कि श्रीमती मंजुलता कांग्रेस की नीतियों को जन जन तक पहुँचाते हुये पूरी निष्ठा और लगन से जनसेवा का कार्य करेंगी और जनहित के मुद्दों को लेकर अपने संघर्षों के दम पर समाज के अंतिम व्यक्ति को न्याय दिलाने के लिये हमेंशा तत्पर रहेगी। बधाई देने वालों में मुन्नू यादव, ओंकार पाण्डेय, अजीत राय, शीला भारती, शैलेन्द्र सिंह, शशिकान्त पाण्डेय, विनीत रंजन, आनंद राजभर, श्याम सिंह, अरूण चौबे, अमन सिंह, नबी सरवर आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)