भाजपा एमएलसी पर हमला, गनर से हथियार छीनने की कोशिश

Youth India Times
By -
0

मौके पर पहुंचे कोतवाल से भी हुई हाथापाई, तीन हिरासत में लिए गए
शाहजहांपुर। शाहजहांपुर जिले में तिलक समारोह में पहुंचे भाजपा एमएलसी डॉ. सुधीर गुप्ता से किसी बात को लेकर नाहिल के पूर्व प्रधान सत्येंद्र मोहन बाजपेई का विवाद हो गया, जिसके बाद उन्होंने हमला कर दिया। बीच में आए गनर से भी हथियार छीनने की कोशिश की गई। बाद में पुवायां कोतवाल से भी हाथापाई की गई।
सोमवार रात नाहिल गांव के मुनीष पांडे के पुत्र आकाश पांडे का तिलक समारोह था। तिलक समारोह में नाहिल के पूर्व प्रधान पूर्व एवं जिला पंचायत सदस्य सत्येंद्र मोहन बाजपेई और सोनू बाजपेई के साथ हरिशरणम त्रिवेदी अतुल मिश्रा मौजूद थे। इसी दौरान एमएलसी डॉक्टर सुधीर गुप्ता भी पहुंच गए। तिलक समारोह में ही एमएलसी डॉक्टर सुधीर गुप्ता से पूर्व प्रधान सोनू बाजपेई के विकास कार्यों को लेकर बात होने लगी। इसी दौरान एमएलसी पर हमला कर दिया गया। इस पर गनर ने पूर्व प्रधान सोनू बाजपेई को धक्का देकर अलग हटा दिया। इस पर पूर्व प्रधान के साथ मौजूद उनके साथी हरिशरणम त्रिवेदी, अतुल मिश्रा नाराज हो गए और दोनों पक्षों में गाली गलौज होने लग‍ सूचना पर पहुंचे पुवायां कोतवाल से भी हाथापाई कर दी गई। इसके बाद पुलिस ने पूर्व प्रधान सत्येंद्र मोहन बाजपेई उर्फ सोनू बाजपेई, हरि शरणम त्रिवेदी, अतुल मिश्रा को हिरासत में ले लिया। इसके बाद दोनों पक्षों में देर रात तक समझौते की बात चलती रही, लेकिन एमएलसी डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने समझौता करने से इंकार कर दिया।
कोतवाल प्रदीप कुमार राय ने बताया कि एमएलसी डॉक्टर सुधीर गुप्ता पर हमले की शिकायत मिली थी, जिसके बाद नाहिल के पूर्व प्रधान सत्येंद्र मोहन बाजपेई समेत तीन को हिरासत में लिया गया है, अभी तक एमएलसीटी किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर देने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
एलर्जी डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने बताया कि वह तिलक समारोह में गए थे, अचानक नाहिल गांव के पूर्व प्रधान सत्येंद्र मोहन बाजपेई के साथ तो 3 लोग आए और गाली गलौज करने लगे, हमला कर दिया। गनर का हथियार छीनने की कोशिश की।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)