बेटे की शादी के बाद दुल्हन बनी 5 बच्चों की मां

Youth India Times
By -
0

24 वर्षीय युवक ने भरी मांग, मंदिर में लिए फेरे
लखीमपुर खीरी। कहते हैं कि प्यार अंधा होता है। प्यार कहीं भी से हो सकता है। प्यार कभी भी उम्र, धर्म और जाति को नहीं देखता । एक बार जिस भी किसी पर दिल आता है तो वह उसी का हो जाता है। प्रेम-प्रसंग की इसी कड़ी में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है। एक शादीशुदा महिला को 24 साल के बाद युवक से इस कदर प्यार हो गया कि उसने पहले पति को छोड़कर प्रेमी संग मंदिर में शादी रचा ली। अपने से बड़ी महिला की मांग में युवक ने सिंदूर भरा। लोग हैरान तो तब रह गए जब पता चला कि महिला के पहले से ही पांच बच्चे हैं। पांच बच्चों में से एक बच्चे की महिला शादी भी कर चुकी है। ये शादी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।
मामला लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली एक महिला की शादी मूडा बजरिया गांव में शादी हुई थी। उसके पांच बच्चे हैं। महिला पांच बच्चों में से एक की शादी भी कर चुकी है। बेटे की शादी के बाद महिला की 24 साल के युवक से मुलाकात हो गई। दोनों की मुलाकात कब प्यार में बदल गई, इसकी किसी को भनक तक नहीं लगी। दोनों एक-दूसरे को बेपनाह चाहने लगे। महिला चोरी-छिपे युवक से मिलने भी लगी ।
अपने से छोटे उम्र के लड़के से दिल लगाने वाली महिला ने प्रेमी के साथ रहने का मन बना लिया था। महिला और उसके प्रेमी ने एक-दूसरे के साथ शादी करने का मन बनाया और एक दिन दोनों मंदिर पहुंच गए। मंदिर में महिला ने अपने से छोटी उम्र के प्रेमी संग फेरे लिए। दोनों की शादी की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। महिला और उसके प्रेमी ने अब पुलिस से सुरक्षा मांगी है। महिला ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में कहा है कि जाति- बिरादरी वाले मारने की धमकी दे रहे हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)