मऊ: अज्ञात लोगों ने आटो रिक्शा में लगाई आग

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-संजीव राय
मऊ। जनपद के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली अंतर्गत कोइरियापार बाजार में देर रात्रि उस वक्त अफरातफरी मच गई जब एक ऑटो में अज्ञात लोगों ने आग लगा दी। ऑटो में आग लगाकर अज्ञात लोग मौके से फरार हो गए । ऑटो चालक को जानकारी तब हुई जब किसी ने ऑटो चालक के यहां सुबह फोन कर बताया कि आपकी ऑटो में किसी ने आग लगा दी है। और आपका ऑटो धू धू कर जल गया है जानकारी मिलते ही ऑटो चालक मौके पर पहुंचा।
ऑटो चालक व मालिक मतलुब पुत्र हाजी मुख्तार ग्राम व पोस्ट कोरियापार निवासी मौके पर पहुंचा और देखा कि ऑटो जल रहा है। ऑटो जलता देख शोर मचाया तो सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए किसी तरह आग पर काबू पाया जब तक आग पर काबू पाया ऑटो पूरी तरह जल गया । वही आते हो जलने की जानकारी किसी ने कोइरियापार पुलिस चैकी पर दे दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंची और ऑटो जलने का कारण तथा ऑटो में आग लगाने का जांच-पड़ताल करने लगी।
ऑटो चालक मतलूब ने बताया कि आटो ही उसके परिवार का भरण पोषण करने का एक सहारा था वह प्रतिदिन ऑटो चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। लेकिन देर रात्रि किसी ने ऑटो में आग लगा दी जिससे ऑटो जलकर राख हो गया है। अब ऐसे में हमारे पूरे परिवार का भरण पोषण कैसे होगा यह एक संयम का विषय बना हुआ है।
प्रतिदिन की भांति ऑटो चालक देर शाम ऑटो लेकर आया और घर से 100 मीटर की दूरी पर खड़ा कर कर अपने घर सोने चला गया। और सुबह किसी ने जानकारी दी कि ऑटो में आग लग गई है और मौके पर आया तो देखा कि ऑटो पूरी तरह जलकर क्षतिग्रस्त हो गया है। जिस की जानकारी पुलिस प्रशासन को दी गई है। मौके पर पुलिस पहुंच कर जांच पड़ताल कर रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)