आजमगढ़ ब्रेकिंग : अंतर्जनपदीय बदमाश मुठभेड़ में घायल

Youth India Times
By -
0

25000 हजार का इनाम था घोषित
अवैध पिस्टल कारतूस व चोरी की मोटरसाइकिल बरामद
आजमगढ़। बरदह पुलिस द्वारा आज मुठभेड़ में 25000 के इनामी को गिरफ्तार करने का दावा किया गया है। मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश के पास से अवैध पिस्टल, कारतूस व चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस के अनुसार यह बदमाश अन्य जिलों में भी कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

आज 22 जनवरी को निरीक्षक संजय सिंह अपने हमराहियों के साथ दुलारगंज बाजार में मौजूद थे, दूरभाष से प्रभारी निरीक्षक देवगांव गजानन्द चौबे द्वारा सूचना दी गई कि चेकिंग के दौरान कस्बा लालगंज की तरफ से एक व्यक्ति बिना नम्बर प्लेट की मो0सा0 से भीरा की तरफ जा रहा है जिसका पीछा हम कर रहे है । सूचना मिलते ही तत्काल प्रभारी निरीक्षक हमराहियों के साथ लालगंज की तरफ बढ़े। गंगापुर गांव के पास एक मोटर साइकिल बहुत तेजी से आती हुई दिखायी दी। प्र0नि0 द्वारा अपनी सरकारी वाहन को रोड पर तिरछा खड़ी कर नीचे उतरे कि मोटर साइकिल सवार पुलिस वालो को अपने सामने देखकर पीछे मुड़कर भागना चाहा कि मोटर साइकिल असंतुलित होकर रोड के किनारे गिर गयी । उस पर बैठा व्यक्ति पैदल ही पीछे मुड़कर भागने लगा कि पीछा कर रहे प्र0नि0 देवगांव उसके सामने आ गये, दोनों तरफ से पुलिस से घिरा देखकर पुलिस वालो को निशाना बनाकर जान से मारने की नियत से लगातार फायरिंग करते हुए भागने लगा। पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में और बदमाश को गोली लग गई। बदमाश को इलाज के लिए चिकित्सालय भेजा गया। अभियुक्त के बाएं पैर में गोली लगी है। पकड़े गये व्यक्ति की पहचान दीपक यादव पुत्र नरेश यादव निवासी मालपार थाना मेहनगर जनपद आजमगढ़ उम्र करीब 28 वर्ष के रूप में हुई। जिसकी तलाशी में 2500 नगद एवं एक देशी पिस्टल , एक जिन्दा व 05 खोखा कारतूस .32 बोर बरामद हुए । मौके पर पड़ी एक मोटर साइकिल बिना नम्बर की स्पलेण्डर प्लस जिसका चे0नं0 04B16C38775 को चोरी की है।

बदमाश ने पूछताछ में बताया कि हमारा एक गैंग है जो योजना बनाकर लूट,चोरी, चैन छिनैती आदि करते है । मैरे गैंग में कुलदीप उर्फ कवलदीप पुत्र दयाराम, दिनेश पुत्र नरेन्द्र प्रसाद निवासीगण ग्राम भरथीपुर थाना तरवा जनपद आजमगढ़, दीपक राजभर पुत्र अरविन्द राजभर निवासी इरनी थाना बरदह आजमगढ़ , आसिफ पुत्र अयाज उर्फ मुन्ना निवासी कस्बा देवगांव थाना देवगांव आजमगढ़ व अंशिका पुत्री मोलई निवासी मनीपुर थाना गोला जनपद गोरखपुर सहित अन्य कई सदस्य है । हम लोग कई सालो से लूट पाट व चोरी आदि कर रहे है । अभियुक्त के खिलाफ विभिन्न थानों में हत्या लूट और डकैती के करीब 2 दर्जन मामले पंजीकृत है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)