भाजपा सांसद को फोन से मिली धमकी

Youth India Times
By -
0

बीजेपी छोड़ दो वरना तुम्हे और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे
रामपुर। रामपुर के बीजेपी सांसद घनश्याम लोधी को वॉट्सऐप पर किसी ने जान से मारने की धमकी दी है। धमकी देने वाले ने दावा किया है कि वह लश्कर ए खालसा का प्रवक्ता है। उसने अपना नाम भी संदीप सिंह खालिस्तानी बताया है। सांसद ने इसकी सूचना पुलिस और आलाअधिकारियों को दे दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि मुरादाबाद में भी एक बीजेपी कार्यकर्ता को इसी तरह की धमकी दी गई है।
सांसद घनश्याम लोधी ने बताया कि उन्हें वॉट्सऐप पर जो धमकी भरा मेसेज भेजा गया उसमें लिखा गया था, बीजेपी छोड़ दो वरना तुम्हें और तुम्हारे परिवार को मार दिया जाएगा। सांसद ने कहा कि मैसेज में बीजेपी और आरएसएस के दूसरे नेताओं के अलावा सेना को भी निशाना बनाए जाने की बात कही है।
इस वॉट्सऐप मेसेज में खालिस्तान जिंदाबाद का नारा भी लगाया गया है। इसी नंबर से सांसद को पांच बार कॉल भी की गई। फिलहाल, घनश्याम लोधी ने रामपुर के एसपी, केंद्रीय गृहमंत्री, यूपी के गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव और एडीजी बरेली को इसकी जानकरी दी गई है। ठीक इसी तरह का मेसेज मुरादाबाद के एक बीजेपी कार्यकर्ता को भी मिला। मुरादाबाद के छजलैट के रहने वाले वीर सिंह सैनी भाजपा के किसान संगठन किसान मोर्चा के नेता हैं। यह धमकी उनके वॉट्सऐप पर बुधवार को सुबह लगभग साढे़ ग्यारह के आसपास आई। यहां भर भी बीजेपी, आरएसएस के अलावा भारतीय सेना के खिलाफ नारेबाजी की गई। पुलिस इस नंबर को ट्रेस कर रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)