भीषण हादसा, 6 लोगों की हुई मौत

Youth India Times
By -
0

भीड़ ने पुलिसवाले को पीटा
उन्नाव। उन्नाव में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां तेज रफ्तार डंपर ने कई लोगों को रौंदते हुए कार को टक्कर मार दी। इससे चलते कार खाई में पलट गई और पीछे से डंपर भी कार के ऊपर चढ़ गया। हादसे में मां-बेटी समेत 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। घटना रविवार देर शाम की है। हादसा आजाद नगर चौराहे पर हुआ है।
हादसे के बाद राहगीरों ने हाईवे को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने राहगीरों को समझाने का प्रयास किया, तो झड़प हो गई। इसी बीच आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। भीड़ ने डंपर ड्राइवर को लेकर जा रहे सिपाही की पिटाई कर दी। सूचना पर कई थानों की पुलिस लेकर SP-SSP मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझाकर शांत कराया।
उन्नाव में हादसे में युवक की मौत हो गई है।
उन्नाव में हादसे में युवक की मौत हो गई है।
दरअसल, अचलगंज थाना के सुपासी गांव के हरि शंकर की पत्नी कानपुर प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है। रविवार देर शाम हरि शंकर का बेटा छोटे लाल (32) अपनी मां को देखकर घर लौट रहा था। इस दौरान लखनऊ-कानपुर हाईवे के आजाद नगर चौराहे पर करीब शाम 7 बजे तेज रफ्तार डंपर ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी।
इसके बाद सड़क के किनारे खड़ी जलिमखेड़ा की शकुंतला (50), उनकी बेटी शिवानी को रौंदते हुए एक कार में टक्कर मार दी। इससे कार खाई में पलट गई। इसके ऊपर डंपर भी पलट गया। हादसे में शकुंतला, शिवानी, छोटे लाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार सवार 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
हादसे की सूचना पर अचलगंज थाना अध्यक्ष प्रशांत द्विवेदी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को अस्पताल भिजवाया। यहां डॉक्टर ने तीनों और लोगों को मृत घोषित कर दिया। इनकी पहचान झाऊवा गांव के विमलेश तिवारी (60), शिवांग (30) और नवाबगंज के पूरन दीक्षित के रूप में हुई थी।
दरअसल, अचलगंज क्षेत्र के झौहा गांव से सुरेंद्र तिवारी की बेटी शिवानी का कानपुर तिलक जा रहा था। इसमें में शामिल होने के लिए तीनों ऑल्टो कार से जा रहे थे।
हादसे के बाद राहगीरों ने लखनऊ-कानपुर हाईवे जाम कर दिया। इससे 5 किमी लंबा जाम लग गया। पुलिस ने समझाने का प्रयास किया झड़प हो गई। इस दौरान भीड़ ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर जा रहे PRD जवान दर्शन लाल की पिटाई कर दी। सूचना पर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाकर शांत कराया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)