आजमगढ़ : 25 हजार का इनामी कुल्लू कंकाली मुठभेड़ में घायल

Youth India Times
By -
0


आजमगढ़। जिले में नए साल की शुरुआत से ही पुलिस अपराधियों पर कहर बरपाने में जुट गई है। बुधवार रात देवगांव पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश कुल्लु कंकाली को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि देवगांव कोतवाली पुलिस बुधवार रात क्षेत्र में चक्रमण कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि शातिर अपराधी बिना नंबर लगी चोरी की पिकअप से केराकत-देवगांव मार्ग पर करियागोपालपुर की तरफ से गड़ौली होकर बुढ़ऊ बाबा आ रहा है। जहां वो अपने साथियों के साथ मिलकर बकरी/भैंस चोरी करने की फिराक में है।

इस सूचना पर स्वाट टीम ने गड़ौली में घेराबंदी की। वहीं कोतवाली पुलिस ने जयगुरुदेव आश्रम जाने वाले रास्ते पर वाहनों की चेकिंग शुरू की। इस दौरान स्वाट टीम से सूचना मिली कि एक सफेद रंग की पिकअप  बुढ़ऊ बाबा की तरफ जा रही है। इस सूचना पर पुलिस अलर्ट हो गई। कुछ देर में एक चार पहिया गाड़ी आती हुई दिखाई पड़ी।

पुलिस टीम को देखकर चालक गाड़ी रोककर पीछे की तरफ भागने लगा। पीछे से स्वाट टीम के आने व प्रभारी देवगांव द्वारा गाड़ी की तरफ बढ़ने पर चालक पिकअप को लेकर ग्राम सारंगपुर की ओर भागने लगा। खराब रास्ते के कारण पिकअप फंस गया। 

ड्राइविंग सीट पर बैठा व्यक्ति गाड़ी से उतर कर भागने लगा। जिसे पुलिस बल ने चारों तरफ से घेरा तो उसने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली उसके पैर में लगी और वो घायल होकर गिर गया। पुलिस ने उसे घेर कर पकड़ लिया। उसकी पहचान 25 हजार के इमामी बदमाश कुल्लु कंकाली के रूप में हुआ। उसे अस्पताल भेज कर भर्ती कराया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)