नाबालिग को बंधक बनाकर गैंगरेप, बनाया वीडियो

Youth India Times
By -
0

मुंह में कपड़ा ठूंसकर पांच युवकों ने की वारदात
बरेली। बरेली 16 साल की किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पांच आरोपियों ने किशोरी को बुलाया। इसके बाद नए साल के दिन एक युवक ने मुंह में कपड़ा ठूंसा। चारों ने हाथ-पैर पकड़कर बारी-बारी से रेप किया। इसका वीडियो भी बना लिया।
किसी से कहने पर वायरल करने की धमकी दी। नाबालिग रोते हुए घर पहुंची। आपबीती बताई। घर वाले बुधवार को थाने पहुंचे। FIR दर्ज कराई। पुलिस से कहा कि सर, मैंने आरोपियों से हाथ जोड़कर कहा कि मुझे छोड़ दो। लेकिन वो नहीं माने। मुझे कहीं का नहीं छोड़ा। ये घटना भमोरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। घटना से आहत होकर गांव वालों ने एक आरोपी का घर फूंक दिया।
एक गांव निवासी किसान की 16 साल की बेटी को एक युवक ने बुलाया। उससे कहा कि सचिन के पास तेरी अश्लील वीडियो है। वह बुला रहा है। वीडियो भी डिलीट कर देंगे। पीड़िता ने बताया कि जब मैं पहुंची तो सचिन और उसके चार साथियों ने मुझे दबोच लिया।
तभी पांचों युवकों ने कहा कि आज तो नए साल पर बुलाया है, तेरे साथ नया साल मनाएंगे। पीड़िता ने कहा कि मेरा अश्लील वीडियो डिलीट कर दो। मुझे छोड़ दो। लेकिन उसके बाद भी नहीं माने, जहां युवकों ने किशोरी को बंधक बनाकर गैंगरेप किया।
पीड़िता ने बताया कि जब मैंने आरोपियों से छूटकर भागने के लिए शोर मचाया तो चार युवकों ने जबरन मुझे पकड़ लिया। जैसे ही मैं चिल्लाई मेरे मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। पहले सचिन ने मेरे साथ रेप किया, आरोपी लगातार मुझे टॉर्चर करते रहे। सचिन के बाद सचिन के दोस्त बाबू, राजू, अमित और अमन ने भी रेप किया। एसएसपी बरेली अखिलेश चौरसिया के आदेश पर भमोरा पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)