ट्रक ने रोडवेज बस को मारी टक्कर, छह की मौत, 15 घायल

Youth India Times
By -
0

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का पीछे का हिस्सा पूरी तरह हुआ क्षतिग्रस्त
बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में छह यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 15 यात्री घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार, बहराइच-लखनऊ हाईवे पर बुधवार की सुबह जरवल रोड के घाघराघाट स्टेशन के पास जयपुर से बहराइच आ रही ईदगाह डिपो की बस ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का पीछे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई। वहीं 15 से ज्यादा लोग घायल हैं।
हादसे की सूचना पर पहुंची जरवल पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी डॉ दिनेश चंद्र, एसपी केशव कुमार चौधरी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।
भीषण सड़क हादसे में ट्रक चालक समेत छह लोगों की मौत बताई जा रही है। वहीं इस हादसे में 15 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। जिनमें से आधा दर्जन की हालत गंभीर है। ऐसे में मौत का आंकड़ा और बढ़ सकता है।
सुबह हृदय विदारक दुर्घटना हुई है। जिसमें जयपुर से आ रही ईदगाह डिपो की बस में सवार छह लोगों की मौत हो गई है। 15 लोग घायल हैं। पुलिस कर्मियों ने सभी का रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती करवाया है। सभी अधिकारियों को घायलों के हर संभव मदद के निर्देश दिए गए हैं। -डॉ दिनेश चंद्र ,डीएम

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)