एक बॉयफ्रेंड के लिए भिड़ी पांच लड़कियां

Youth India Times
By -
0

जमकर चले लात घुसे, एक युवती गंभीर रूप से घायल
सोनपुर. बिहार में एक बॉयफ्रेंड के लिए पांच लड़कियां आपस में भिड़ गईं. हुआ ये कि सोमवार को एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ हरिहर क्षेत्र सोनपुर मेले में घूम रही थी. इसी दौरान चार लड़कियों की नजर इन दोनों पर गयी. बॉयफ्रेंड के साथ किसी और लड़की को देख लड़के की गर्लफ्रेंड ने अपनी सहेलियों के साथ हमला कर दिया. हाथापाई ऐसी हुई कि कपड़े तक फट गये. लड़कियों के बीच मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
चर्चा यह है कि लड़कियों के बीच यह लड़ाई ब्वॉयफ्रेंड को लेकर हुई है. चार लड़कियों ने एक लड़की को इसलिए मारा, क्योंकि उसने किसी के बॉयफ्रेंड को अपना बॉयफ्रेंड बना लिया था और वो मेले में उसके साथ घूम रही थी. इस बात को लेकर लड़कियों ने उसे मेले में सबके सामने पीट दिया. घटना तीन दिन पुरानी बतायी जा रही है. लड़कियां कहां की है, उनकी पहचान अबतक नहीं हो पायी है. मेले में बीच सड़क पर हो रही मारपीट से स्थानीय लोग हतप्रभ थे, लेकिन चूंकि लड़कियों का मामला था, इसलिए लोगों ने बीच में हस्तक्षेप नहीं किया.
वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ लड़कियां मिलकर एक लड़की को जमकर पीट रही हैं. कोई पैर से मार रहा है, तो कोई मुक्के बरसा रही है. तो कोई बाल खींचकर लड़की को नीचे गिराने की कोशिश कर रही है. इस दौरान एक लड़का इस लड़ाई को छुड़वाने की कोशिश कर रहा है, पर लड़किया उसे पीटे जा रही हैं. यह सब तब हुआ जब सोनपुर मेला में भारी संख्या में पुलिस कर्मियों की विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर तैनात किया गया है. इसके बावजूद भी इस तरह की घटनाएं सोनपुर मेला प्रशासन पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)