आजमगढ़: आपत्तिजनक हालत में मिले शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका तो चढ़ा ग्रामीणों का पारा

Youth India Times
By -
0

दोनों का सिर मुंडवाया, कपड़े भी फाड़े, दो लोग गिरफ्तार
आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ जिले के दीदारगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर शादीशुदा प्रेमी युगल को आक्रोशित ग्रामीणों ने सिर मुड़वाकर उनके साथ मारपीट की। दोनों को निर्वस्त्र करने के इरादे से कपड़े भी फाड़ डाले। शनिवार को हुई इस घटना के बाद रविवार को महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
दीदारगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में 38 वर्षीय युवक का अपने ही गांव की एक 35 वर्षीय महिला के साथ प्रेमप्रसंग था। दोनों के शादीशुदा होने के चलते पूरे गांव में ये बात किसी को पच नहीं रही थी। कई बार इस विषय पर पंचायत हुई लेकिन दोनों मान नहीं रहे थे। शनिवार को दोनों को गांव के लोगों ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया। दोनों को मारते पीटते उनके बाल छील दिए गए। कपड़े भी फाड़ने लगे। विरोध पर लाठियों से पीटा गया।
किसी ने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी। पुलिस ने दो आरोपियों समेत प्रेमी युगल को थाने ले आई। थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह का कहना है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर बाल काटने वाले जौनपुर निवासी रमई व शिवशंकर को गिरप्तार कर जेल भेज दिया गया है। प्रेमी युगल को चेतावनी देते हुए छोड़ दिया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)