इसलिए हरामखोरी करते हैं अधिकारी

Youth India Times
By -
0

भाजपा विधायक पर नाराज हुए योगी के मंत्री
अलीगढ़। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे से पहले शुक्रवार को कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही अलीगढ़ पहुंचे। इस दौरान देरी से आने पर अपनी ही पार्टी के विधायक पर नाराज हो गए। विधायक को नसीहत देते हुए कहा कि जनप्रतिनिधि सोते रहते हैं इसलिए अधिकारी हरामखोरी करते हैं। भाजपा विधायक पर इस तरह से नाराज होते मंत्री का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही शुक्रवार सुबह साढ़े सात बजे लालडिग्गी स्थित हैबीटेट सेंटर पहुंचे। यहां जनप्रतिनिधियों के साथ सीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। इसके बाद करीब आठ बजे से स्मार्ट सिटी के तहत सौन्दर्यीकृत किए जा रहे प्राचीन अचल सरोवर का निरीक्षण करने पहुंचे। विहिप कार्यालय की तरफ से कृषि मंत्री को सांसद सतीश गौतम सरोवर की विशेषता बता रहे थे, तभी कोल विधायक अनिल पाराशर वहां पहुंचे।
वायरल वीडियो में विधायक पर नाराज होते हुए कृषि मंत्री बोलते दिख रहे हैं कि बहुत देर करते हो, बहुत देर तक सोए रहते हो, ये अधिकारी जिस तरह से करते हैं न इसलिए हरामखोरी वह करते हैं, और कोई बात नहीं है। जहां जनप्रतिनिधि जागरूक नहीं होगा तो यह सब लोग खा जाएंगे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)