.. तो दरोगा जी अपने ही चोरी की है, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Youth India Times
By -
0


ड्यूटी के दौरान बल्ब निकालकर जेब में रख रहे हैं दरोगा जी
कानपुर। एक चर्चित हिंदी फिल्म का गाना 'दरोगा जी चोरी हो गई' ने काफी धूम मचाया था, लेकिन आज एक वाक्य ठीक उसके विपरीत है जिसमें यह गाना सटीक बैठता है कि 'दरोगा जी आपने ही चोरी की है'। मामला प्रयागराज जनपद के फूलपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
बता दें कि कानपुर में पुलिसकर्मियों का मोबाइल चुराने की घटना के बाद शुक्रवार को प्रयागराज में भी चोरी की घटना का एक मामला सामने आया है। जिसमें दरोगा बल्ब निकालकर जेब में रखते हुए एक दुकान में लगे CCTV में कैद हो गया। SSP ने पूरे मामले की जांच CO फूलपुर को सौंपी है। वहीं प्रारंभिक तौर पर लापरवाही का मामला देखते हुए दरोगा को निलंबित कर दिया है।
फुटेज फूलपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। 28 सेकंड का यह फुटेज 7 अक्टूबर रात का बताया जा रहा है। इसमे एक सुनसान जगह पर दरोगा खड़ा दिखाई देता है। वहां पहुंचते ही सबसे पहले वह इधर उधर देखता है। इसके बाद ब्लब निकालकर जेब में रखता है और वहां से चला जाता है। बताया जा रहा है दरोगा राजेश वर्मा फूलपुर थाने में तैनात है। सीओ फूलपुर मनोज कुमार सिंह का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। दरोगा से स्पष्टीकरण मांगा गया है। फिलहाल प्रथम दृष्टया लापरवाही उजागर होने पर उसे निलंबित कर दिया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)