सपा को झटका, पूर्व विधायक और कद्दावर नेता हाथी पर सवार होने तैयारी में

Youth India Times
By -
0

सहारनपुर। पूर्व विधायक और जिले के कद्दावर नेता इमरान मसूद एक बार फिर पाला बदल सकते हैं। विधानसभा चुनाव से पहले साइकिल पर सवार हुए इमरान अब हाथी की सवारी करने की तैयारी कर चुके हैं। काफी संभव है कि बुधवार को लखनऊ में इसकी घोषणा भी हो सकती है। उधर, इमरान मसूद के पाला बदलने से सपा खेमे में खलबली है। सपा नेताओं ने भी अपनी रणनीति पर विचार करना शुरू कर दिया है।
नगर निगम और नगर निकाय चुनाव से पहले सहारनपुर के सियासी माहौल में एक बार फिर बदलाव की हवा चलने लगी है। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस का साथ छोड़कर सपा में शामिल हुए इमरान मसूद पार्टी में खुद को अलग-थलग मान रहे थे। जिस कारण उन्होंने सपा को छोड़कर दूसरा ठिकाना तलाश करना शुरू कर दिया था। इसकी चर्चाएं भी काफी समय से राजनीतिक हलकों में थीं। लेकिन, अब इन सभी चर्चाओं पर विराम लगने वाला है। इमरान मसूद ने एक बार फिर से पाला बदलने की सभी तैयारी पूरी कर ली। वह अब अपने समर्थकों के साथ बसपा में शामिल हो रहे हैं। बुधवार को ही लखनऊ में उनके बसपा में शामिल होने की घोषणा भी हो सकती है।
बसपा जिलाध्यक्ष जनेश्वर प्रसाद ने बताया कि इमरान मसूद के बसपा में शामिल हो रहे हैं। लखनऊ में वह पार्टी में शामिल होने की घोषणा करेंगे।
विधानसभा चुनाव से पहले इमरान मसूद कांग्रेस छोड़कर सपा में शामिल हुए थे। उस समय उनके पार्टी छोड़ने को लेकर जमकर राजनीति हुई थी। वहीं जिले के सियासी समीकरण भी बदल गए थे। जिस कारण बसपा को अपने ही गढ़ में खाली हाथ होना पड़ा था। वहीं, अब इमरान मसूद के बाद बसपा में शामिल होने के बाद सियासी समीकरण एक बार फिर से बदलेंगे। बसपा दलित-मुस्लिम गठजोड़ को लेकर चुनाव में ताल ठोकेगी। वहीं सपा और भाजपा को भी अपनी रणनीति में बदलाव करना होगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)