एकतरफा प्यार में हिस्ट्रीशीटर ने मुश्किल कर दिया जीना, कई बार मकान बदले...

Youth India Times
By -
0

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में एकतरफा प्यार में हिस्ट्रीशीटर ललित सोनकर ने एक परिवार को दर-दर भटकने को विवश कर दिया। वह परिवार को लगातार धमकाता रहा। नौबत यहां तक आ गई कि अपना मकान बेच कर पीड़ित परिवार को किराए का मकान लेना पड़ा। फिर भी ललित का खौफ कम नहीं हुआ। उसने परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी। यह धमकी मंगलवार को सच साबित हो गई।
चश्मा व्यापारी का परिवार अमीनाबाद का रहने वाला है। इस परिवार की एक महिला पर ललित की नजर पड़ गई। उसे हासिल करने के लिए आरोपी लगातार प्रयास करता रहा। सफलता नहीं मिलने पर पीड़ित परिवार को धमकी दी जाने लगी। डर के कारण पांच साल पहले अमीनाबाद वाला मकान बेच दिया था। परिवार आशियाना कुमकुम अपार्टमेंट में रहने लगा। ललित ने यहां भी उसका पता कर लिया। यहां आकर उसने हंगामा किया तो गार्ड ने विरोध किया। इस पर उसने पिस्टल लगा कर धमकाया। ललित ने महिला को धमकाया कि पति को मार देंगे।
छह जून 2019 को महिला ने आशियाना कोतवाली में ललित पर छेड़छाड़ का मुकदमा कराया था। इसके बाद वह मानकनगर में रहने लगा था। ललित ने पत्नी को भी जला कर मार डाला था। तब उसे अमीनाबाद पुलिस ने जेल भेजा था।
ललित ने महिला के पति पर एक जनवरी 2022 और 17 मई 2022 में हमला करवाया था। दोनों बार व्यापारी बच निकला। ललित के खिलाफ मानकनगर और कृष्णानगर कोतवाली में मुकदमे दर्ज हुए थे। इसमें उसे जेल जाना पड़ा था।
वर्ष 2007 में पहला अपराध करने वाला ललित ब्याज पर रुपये चलाता है। उसके खिलाफ कई थानों में 19 मुकदमे दर्ज हैं। 13 दिसंबर 2019 को ललित ने अमीनाबाद कोतवाली के सिपाही प्रवीण कुमार, जय कुमार और अजीत सिंह पर कांच की बोतल से हमला किया था। पुलिस ने इसी साल 10 जून को ललित की गैंगेस्टर एक्ट के तहत 28 लाख रुपये की सम्पत्ति जब्त की थी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)