आजमगढ़ : मासूम बालिका को अगवा कर दुष्कर्म करने के बाद हत्या

Youth India Times
By -
0

गुस्साए लोगों ने आरोपित की किया पिटाई, पुलिस ने लिया हिरासत में
आजमगढ़। जिले में एक बालिका को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने और फिर उसकी हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में स्वजन भनक लगने पर बालिका को लेकर जिला अस्तपाल भागे, लेकिन उसे किसी भी तरह से बचाया नहीं जा सका। पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ करने में जुट गई है। हत्या की मूल वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आ पाएगी।
शहर से सटे एक गांव की आठ वर्षीय बालिका सोमवार की देर शाम घर के बाहर बैठकर खेल रही थी। गांव के पास ही रहने वाला युवक लक्ष्मण माली उसे अपनी बाइक पर बिठाकर गांव से सटे एक स्कूल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इधर बिटिया को बहुत देर न देख स्वजन को आशंका हुई तो उसे ढूंढ़ने में जुट गए। खोज -बीन में जानकारी हुई कि आरोपित बच्ची को अपने साथ बाइक से कहीं ले जाते दिखा था। लक्ष्मण को पकड़कर पुलिस ने सख्ती की तो सनसनीखेज मामले का खुलासा हो पाया।
वहीं कंधरापुर पुलिस को भनक लगी, लेकिन पुलिस टीम के पहुंचने से पूर्व बिटिया की सांसें कमजोर पड़ चुकी थीं। इस घटना ने गांव के लोगों ने झकझोर कर रख दिया है। वहीं वारदात की जानकारी होने के बाद गुस्साए लोगों ने लक्ष्मण की पिटाई भी कर डाली। फिलहाल पुलिस ने उसे अपनी कस्टडी में ले रखा है।
एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि रात में नौ बजे बिटिया के मौत की जानकारी पुलिस को दी गई। आरोपित लक्ष्मण माली के खिलाफ दुष्कर्म, हत्या एवं पाक्सो एक्ट में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि मैं खुद गांव में गया था। वहां पीड़ित परिवार से मुलाकात किया हूं। पुलिस की कोशिश होगी विज्ञानी तरीके से जांच पूरी कर आरोपित को कोर्ट से सजा दिलााई जाए।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)