अनिल राजभर का तंज- ओपी राजभर की छड़ी खोज रही सहारा, उनके लिए भाजपा..

Youth India Times
By -
0

वाराणसी। यूपी के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने वाराणसी में एक बयान देते हुए शनिवार को ओपी राजभर पर तंज कसा। समाजवादी पार्टी से दूरी बना चुके सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के लिए अनील राजभर ने कहा कि भाजपा में कोई वैकेंसी नहीं है। उन्होंने कहा कि ओपी राजभर की छड़ी अब सहारा खोज रही है। उनके पास कोई काम बचा नहीं है। लेकिन उनके लिए बीजेपी में कोई वैकेंसी नहीं है।
अनिल राजभर ने तंज कसते हुए कहा कि बिना सहारे उनकी छड़ी बेसहारा हो जाती है। लेकिन भाजपा में कोई जगह नहीं है। उनका कहना है कि अब ओपी राजभर के प्रयास सहारा खोजने के लिए ही हैं। उन्होंने ओपी राजभर को बेकाम लोग बताते हुए कहा कि उनके पास कोई काम नहीं बचा है। उनका कहना है कि भाजपा के नेता और कार्यकर्ता जनसेवा से जुड़े काम करते रहते हैं। इसलिए किसी के पास समय नहीं होता कि हम लोग ओम प्रकाश राजभर जैसे बेकाम के लोगों पर विचार करें।
गौरतलब हो की, ओपी राजभर ने सपा और अखिलेश यादव से दूरी बनाने के बाद उनके खिलाफ टिप्पणियां करनी शुरू कर दी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सुर बदलते हुए सीएम योगी को मेहनती और ईमानदार भी बताया है। इसी के बाद अटकलें शुरू हो गई थीं कि ओपी राजभर पार्टी का गठबंधन बीजेपी के साथ कर सकते हैं। इसी पर अनिल राजभर का कहना है कि वो अब किसी का सहारा ढूंढ रहे हैं।
ओपी राजभर ने कहा था कि योगी जी ईमानदार है इसमें कोई शक नहीं, लेकिन कुछ अधिकारी है जो सरकार की छवि को मिट्टी में मिलाने का काम कर रहे है। राजभर ने सपा , बसपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों पार्टियों के शासन काल में भ्रष्टाचार चरम था आज योगी जी सरकार में व्यापारी सुरक्षित महसूस कर रहा है। 2024 में 25 करोड़ की आबादी से होगा गठबंधन उन्होंने कहा कि हम 2024 के चुनाव के लिए 25 करोड़ की आबादी की जातियों से गठबंधन करेंगे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)